Minister Lakhma: मंत्री कवासी लखमा का विवादित बयान, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

Whatsaap Strip

Minister Lakhm: छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा (Minister Lakhma) ने हेमा मालिनी को लेकर विवादित बयान दिया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में कवासी लखमा जन चौपाल को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि छत्तीसगढ़ में जब से कांग्रेस की सरकार आई है उसके बाद से नारायणपुर से ओरछा तक हेमा मालिनी के गालों जैसी रोड बनाई गई है। हर तरफ सिर्फ विकास का काम हो रहे हैं। भाजपा के 15 साल के शासनकाल में भी जिले में कोई विकास काम नहीं हुआ था।

यह भी पढ़ें:- Rain News: मानसून से पहले बारिश का कहर, 3 राज्यों में 57 लोगों की मौत

बता दें कि नारायणपुर जिले के छोटे डोंगर में भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में शामिल होने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ आबकारी मंत्री कवासी लखमा (Minister Lakhma) भी पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में मौजूद अबूझमाड़ के सैकड़ों ग्रामीणों को आबकारी मंत्री ने संबोधित किया। उन्होंने लोगों को छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के सफल साढ़े तीन साल की उपलब्धियां गिनानी शुरू कर दी। बातों-बातों में ही उन्होंने कह दिया कि नारायणपुर से ओरछा तक हेमा मालिनी के गालों जैसी रोड बनी है। ये कहने के बाद उन्होंने जनता से पूछा कि आप बताइए रोड बनी है या नहीं। 

लोगों ने हंसते हुए जवाब दिया और कहा हां बनी है। लखमा ने कहा कि अब नारायणपुर के लोग दंतेवाड़ा दर्शन करने जाएंगे तो बारसूर होते हुए जा सकेंगे। यह विकास भूपेश बघेल की सरकार में हुआ है। कवासी लखमा ने कुछ साल पहले सुकमा जिले में जनता को संबोधित करते हुए इसी तरह का बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि सुकमा जिला मुख्यालय से कोंटा तक हेमा मालिनी (Minister Lakhma) के गालों की तरह चमचमाती हुई सड़क बनाई गई है। अब लोग आसानी से आवाजाही कर सकते हैं। उस समय भी लखमा का यह बयान सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। भाजपा ने लखमा के इस बयान की निंदा की थी। बता दें कि मंत्री लखमा अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। 

Related Articles