विधायक कुलदीप जुनेजा ने परिवार के साथ कुष्ठ बस्ती में मनाया अपना जन्मदिन

रायपुर : उत्तर विधानसभा के विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा  (MLA Kuldeep Juneja) ने बड़ी सादगी से अपना जन्मदिन मनाया। प्रतिदिन की भांति देवेंद्र नगर कार्यालय में सुबह से दोपहर तक शुभचिंतकों का बधाई देने का तांता लगा रहा । जुनेजा ने हर वर्ष की तरह अपने आदर्श बड़े भैया स्व बलबीर सिंह जुनेजा जी एवं राष्ट्र पिता महात्मा गांधी की प्रतिमा में माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया। तत्पश्चात कुष्ठ बस्ती के रहवासियों को भोजन वितरित कर किया और उनके साथ अपना जन्मदिन मनाया।

यह भी पढ़ें:- CM भूपेश ने मेधावी छात्रों को किया सम्मानित, डेढ़-डेढ़ लाख रुपए जारी किए

इस दौरान उपस्थित समस्त नागरिकों के साथ कुष्ठ बस्ती में केक काटकर फल एवं लस्सी वितरित किया साथ ही विभिन्न स्थानों पर जन्मदिन के अवसर पर छबीली शरबत वितरण कार्यक्रम में राहगीरों को छबीली वितरित किया। जुनेजा (MLA Kuldeep Juneja) ने शुभचिंतकों के साथ वृक्षारोपण कर पर्यावरण के प्रति सजगता दिखाई ।

यह भी पढ़ें:- ओडिशा रेल हादसे की जांच तेज, CBI ने बहनगा स्टेशन को किया सील, जांच तक नहीं रुकेंगी ट्रेनें

सोशल मीडिया में भी कुलदीप जुनेजा (MLA Kuldeep Juneja) को प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित कई बड़े नेताओं और क्षेत्र की जनता ने उन्हें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मोहन मरकाम ,महापौर एजाज ढेबर,सभापति प्रमोद शर्मा,निगम आयुक्त मयंक चतुर्वेदी,शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश दुबे ,साथ ही आंगनबाड़ी के कार्यकर्ता एवम सहायिकाओं ने केक काटकर जुनेजा का जन्मदिन मनाया इसके अलावा कार्यकर्ताओं ने जुनेजा का स्वरूप मुखौटा लगाकर बैंड बाजा के साथ बधाई दिया।

यह भी पढ़ें:- ई-रिक्शा को टक्कर मारने के बाद पलटी बेकाबू मिनी ट्रक, 6 लोगों की मौत

Related Articles

Back to top button