ई-रिक्शा को टक्कर मारने के बाद पलटी बेकाबू मिनी ट्रक, 6 लोगों की मौत

Patna Accident News: बिहार की राजधानी पटना में भीषण सड़क हादसा हुआ है, जहां ई-रिक्शा पर बेकाबू मिनी ट्रक पलटने से 6 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना पटना-मोकामा स्टेट हाईवे पर बख्तियारपुर थाना के मोगलपुरा इलाके के पास हुई है। वहीं हादसे को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दुख जताया है। हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया। सभी मृतकों की पहचान हो गई है। इनमें बख्तियारपुर के नया टोला के रंजीत मिश्रा (55), ग्यासपुर महाजी की रहने वाली लालपड़ी देवी (55) और काला दियारा इलाके की रहने वाली किरण कुमारी (24), मनोज कुमार (35), इंदल देवी (55) और रंजू देवी (35) शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ सरकार पौनी पसारी की परंपरा को सहेजने का काम कर रही: CM बघेल

वहीं घायलों की पहचान नीतीश कुमार (25), लखीता कुमारी (15) और मणि कुमार (18) के रूप में हुई। वहीं एक घायल की पहचान की जा रही है। बता दें कि स्टेट हाईवे पर फतुहा की ओर से दो ई-रिक्शा को बख्तियारपुर की तरफ से आ रही मिनी ट्रक ने पहले जोरदार टक्कर मारी। फिर अनियंत्रित होकर उसी पर पलट गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। जब तक आसपास के लोग पहुंचे, तब तक दो महिला और एक पुरुष की मौत हो चुकी थी। घटना में 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। इनमें से 6 को इलाज लिए पटना भेजा गया था। (Patna Accident News)

इलाज के दौरान तीन लोगों की और मौत हो गई। इस तरह से हादसे में मरने वालों की संख्या 6 हो गई। बाकी 4 घायलों का इलाज अभी भी चल रहा है। हादसे की जानकारी मिलते ही बख्तियारपुर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस की मदद से घायलों को पहले पास के सरकारी हॉस्पिटल में पहुंचाया गया। इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद बाढ़ के ASP भी मौके पर पहुंचे थे। पुलिस के मुताबिक मिनी ट्रक पर कबाड़ी का सामान लोड था। पुलिस ने मिनी ट्रक और ई-रिक्शा को जब्त कर लिया है। मिनी ट्रक के ड्राइवर का भी पता लगाया जा रहा है। बिहार में सड़क हादसों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। (Patna Accident News)

Related Articles

Back to top button