इंडियन मुजाहिद्दीन ने मुंबई के छत्रपती शिवाजी एयरपोर्ट को बम से उड़ानें की दी धमकी, सभी एजेंसियां अलर्ट पर

Mumbai Threat Call : मुंबई के छत्रपती शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर धमकी भरा फोन आया है। धमकी देने वाले शख्स ने आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन के नाम पर धमकी दी है। इस धमकी भरे कॉल के बाद मुंबई पुलिस समेत सभी एजेंसियां अलर्ट पर आ गई हैं।

मुंबई पुलिस के मुताबिक, एयरपोर्ट पर सोमवार को ये धमकी भरा कॉल आया था। इसके बाद मुंबई पुलिस जांच में जुट गई हैं। एयरपोर्ट की सभी एजेंसियों को भी अलर्ट भेजा गया है। मुंबई की सहार पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ IPC की धारा 505(1) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : अब पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए नहीं लगाना पड़ेगा थाने का चक्कर, शुरू हुई M-Passport की सुविधा, जानें कैसे लें इसका लाभ

Mumbai Threat Call : NIA को मिला था ईमेल

इससे पहले शुक्रवार को मुंबई में आतंकी हमले की धमकी दी गई थी। जांच एजेंसी NIA को धमकी भरा मेल किया गया था। NIA की ईमेल आईडी पर ये मेल आया था। इसमें मुंबई में हमले की धमकी दी गई थी। इसके बाद मुंबई पुलिस और एजेंसियां अलर्ट पर आ गई थीं। ईमेल करने वाले ने खुद को तालिबान का सदस्य बताया था।

Mumbai Threat Call : धमकी देने वाला इंडियन मुजाहिदीन का सदस्य

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हमले की धमकी के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। एयरपोर्ट पर सुरक्षा के इंतजाम कड़े कर दिए गए हैं। बता दें कि सोमवार को इरफान अहमद नामक व्यक्ति ने कॉल करके एयरपोर्ट पर हमले की धमकी दी थी। आरोपी ने खुद को आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन का सदस्य बताया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : 1 अप्रैल से देश में बंद हो जाएंगी ये कारें, देखें कहीं आपकी कार तो नहीं लिस्ट में शामिल

बेंगलुरु एयरपोर्ट को उड़ाने की महिला ने दी थी धमकी

इससे पहले 3 फरवरी को केरल की एक महिला ने बेंगलुरु इंटरनेशनल एयरपोर्ट को बम से उड़ा देने की धमकी दी थी। जिसके बाद अदालत ने महिला को 11 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी महिला को बेंगलुरु से कोलकाता की यात्रा करनी थी। उसने इंडिगो फ्लाइट की टिकट बुक की थी। एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान उसकी अधिकारियों के साथ कहासुनी हो गई जिसके बाद उसने धमकी देते हुए कहा, अगर मुझे अंदर नहीं जाने दिया तो वो एयरपोर्ट को बम से उड़ा देगी। यहीं नहीं उसने ये तक कहा कि एयरपोर्ट पर बम लगा हुआ है।

Related Articles

Back to top button