नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म को कहा अलविदा, अब किसी वेब सीरीज में नजर नही आएंगे नवाज, सामने आई यही बड़ी वजह..

Whatsaap Strip

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी अपने अभिनय के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते हैं । मांझी द माउंटेनमैन से लेकर सेक्रेड गेम्स तक नवाज ने खूब सुर्खियां बटोरी । उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म से खुब शोहरत मिली। लेकिन क्या आप जानते है नवाज ने ओटीटी प्लेटफॉर्म छोड़ने का मन बना लिया हैं।

बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्‍यू में नवाजुद्दीन ने ओटीटी को हमेशा के अलविदा कहने के फैसले के बारें में बताया। रिपोर्ट में कहा गया है कि नवाज को अब लगने लगा है कि डिजिटल प्लैटफॉर्म्स का कंटेंट दिन प्रतिदिन काफी बुरा होता जा रहा है और अब ये पहले की तरह दमदार नहीं रहा गया है। अब सीरीज के मेकर्स पुराने शोज के सीक्वल बनाकर उन्हें दिखा रहे हैं जिनमें दिखाने के लिए कुछ बचा ही नहीं है।

इन सीरीज में दिखाया शानदार एक्टिंग

‘सेक्रेड गेम्स’ दो पार्ट में रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज के बाद एक्टर को ‘सीरियस मैन’, ‘रात अकेली है’, ‘घूमकेतू’ में भी देखा गया। इन सभी शोज में नवाज ने बेहतरीन एक्टिंग की और दर्शकों के दिलों दिमाग पर छा गये, लेकिन अब जो खबरें आई हैं, उससे जानकर उनके चाहने वालों का दिल टूट जाएगा।

ओटीटी को लेकर नवाज ने कही ये बात

रिपोर्ट के अनुसार, नवाज ने बताया है कि जब उन्होंने ने पहली बार नेटफ्लिक्स के लिए ‘सेक्रेड गेम्स’ के लिए काम किया तो वह इसके बेदह उत्साहित थे और इस प्लेफार्म को एक चैलेंज के रूप में काम किया। वह खुश थे नये टैलेंट्स को मौका मिल रहा था, लेकिन अब वह चीजें उन्हें देखने को नहीं मिल रहा है। नवाज का कहना है कि अब ओटीटी शोज को झेलना भी मुश्किल हो गया है और ऐसे में वह ऐसे बेकार कॉन्टेंट का हिस्सा नहीं बनना चाहते। शायद यही कारण उन्होने ये ऐलान कर दिया कि वो अब किसी भी तरह की वेब सीरीज नहीं करेंगे।

Related Articles