लखमा के बयान पर BJP हुई हमलावर, कश्यप ने कहा- 4 जून को कांग्रेस का होगा अंतिम संस्कार

BJP on Lakhma Statement: बस्तर से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व मंत्री कवासी लखमा के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए विवादित बयान को लेकर BJP हमलावर हो गई है। इस बीच लखमा के बयान पर पलटवार करते हुए डिप्टी CM अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने फिर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ उगला जहर। बस्तर से कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा गोंडी बोली में EVM में वोटिंग का तरीका समझाते कह रहे हैं कि लखमा जिडीतोर, नरेंद्र मोदी ढोलतोर (कवासी लखमा जीतेगा, नरेंद्र मोदी मरेगा) शर्मनाक। वहीं कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप ने भी कवासी लखमा पर तंज कसा है। 

यह भी पढ़ें:- बस्तर के कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा- कवासी लखमा जीतेगा, नरेंद्र मोदी मरेगा…

मंत्री कश्यप ने कहा कि छत्तीसगढ़ का राहुल गांधी उर्फ कवासी लखमा। कांग्रेस पार्टी में नेता नहीं नमूने भरे पड़े हैं। PM मोदी के ऊपर कांग्रेसियों का प्रहार करना और जनता का मोदी जी पर सत्कार करना बढ़ता रहेगा। कांग्रेसियों को समझ आ गया है कि कांग्रेस पार्टी मरणासन्न अवस्था पर है। 4 जून को कांग्रेस पार्टी का अंतिम संस्कार किया जाएगा। दरअसल, छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस नेताओं का विवादित बयान देने का सिलसिला लगातार जारी है। इस बीच नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के बाद बस्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे ग्रामीणों को क्षेत्रीय बोली गोंडी में कहते दिख रहे हैं कि कवासी लखमा जीतोड़, नरेंद्र मोदी ढोलतोर। यानी कवासी लखमा जीतेगा और नरेंद्र मोदी मरेगा, खेल खत्म, राम-राम। (BJP on Lakhma Statement)

लखमा चुनाव प्रचार के लिए बीजापुर जिले के कुटरू गए थे। दिनभर प्रचार के बाद वे शाम को जिला मुख्यालय लौट रहे थे। इसी बीच नैमेड गांव में उन्होंने ग्रामीणों से बातचीत करने चौपाल लगाई थी। यहां सैकड़ों ग्रामीणों की मौजूदगी में उन्होंने खुद के लिए वोट मांगा। कवासी लखमा ग्रामीणों को बता रहे थे कि EVM मशीन में उन्हें किस तरह से वोट देना है। पहले चुलबुले अंदाज और फिर गोंडी बोली में कहा कि कवासी लखमा जीतोड़, नरेंद्र मोदी ढोलतोर, खेल खत्म राम-राम। वहां मौजूद लोगों ने लखमा के इस बयान का वीडियो बना लिया, जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इससे पहले भी वे अपने बयान को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं। कवासी लखमा का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे कुटरू में ही ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहते दिख रहे थे कि टीन खदान से पुलिस को तीर-धनुष मारकर भगाओ। (BJP on Lakhma Statement)

Related Articles

Back to top button