संसदीय सचिव और कलेक्टर पहुंचे निर्माणाधीन स्वामी आत्मानंद विद्यालय

Whatsaap Strip

नवागढ़ : निर्माणाधीन स्वामी आत्मानंद विद्यालय का निरीक्षण करने पहुंचे संसदीय सचिव और कलेक्टर,  जल्द ही काम पूरा करने और कक्षा संचालित करने को लेकर अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश, जल्द कक्षाएं संचालित होगी।

संसदीय सचिव और कलेक्टर पहुंचे निर्माणाधीन स्वामी आत्मानंद विद्यालय

बेमेतरा जिले के नवागढ़ में आईटीआई भवन को अस्थाई रूप से स्वामी आत्मानंद स्कूल के रूप में बनाया जा रहा है, जिसके निर्माणाधीन भवन का निरीक्षण करने के लिए संसदीय सचिव स्थानीय विधायक गुरुदयाल सिंह बंजारे और बेमेतरा कलेक्टर भोसकर विलास संदीपान पहुंचे जहां उसके साथ में आला अधिकारी भी उपस्थित रहे।

संसदीय सचिव और कलेक्टर पहुंचे निर्माणाधीन स्वामी आत्मानंद विद्यालय

भवन निरीक्षण के दौरान संसदीय सचिव ने अधिकारियों को स्वामी आत्मानंद स्कूल में बच्चों के रुचि के अनुरूप साज सज्जा करने और स्कूल में साफ सफाई से लेकर खेल कूद के लिए आवश्यक व्यवस्था को लेकर दिशा निर्देश दिए ।

इसे भी पढ़े: KBC13: सोनू निगम ने 4 साल की उम्र में गाया था ये गाना, शान संग बिग बी को दिया सरप्राइज और साथ खेली अंताक्षरी

आगे संसदीय सचिव बंजारे ने कहा कि स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के शिक्षा में गुणवत्ता योजना को लेकर संचालित किया जा रहा है यहां स्कूल सरकारी जरूर होंगे मगर यहां पढ़ने वाले बच्चों को किसी प्राइवेट स्कूल से भी ज्यादा सुविधा दिया जाएगा स्कूल के प्रबंध में किसी प्रकार की कोताही बर्दास्त नही किया जाएगा। कलेक्टर अधिकारियों को स्कूल के काम जल्दी पूरा करने और अगले माह से कक्षा संचालित करने को लेकर निर्देशित किया।

Related Articles