KBC13: सोनू निगम ने 4 साल की उम्र में गाया था ये गाना, शान संग बिग बी को दिया सरप्राइज और साथ खेली अंताक्षरी

Whatsaap Strip

न्यूज डेस्क : असली मजा तो दूसरे पड़ाव के बाद आया जब शान (Shan) और सोनू निगम (Sonu Nigam) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने अंताक्षरी की पेशकश कर दी और उन्हें फंसा कर गाने पर मजबूर कर दिया.

इसे भी पढ़े : करवा चौथ रविवार 24 अक्टूबर 2021 : जानें करवा चौथ का इतिहास और कथा व्रत, पढ़ें पूरा लेख

सोनी टीवी के शो कौन बनेगा करोड़पति 13 (KBC 13) में आम लोगों को खेलने का मौका मिलता ही है, साथ ही साथ कई सेलेब्रिटिज भी आपकों यहां अमिताभ बच्चन के साथ खेलते हुए दिखाई देते हैं. ऐसा ही हुआ इस शुक्रवार यानी 22 अक्टूबर के एपिसोड में जिसमें मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) और शान (Shan) ने भाग लिया. इस एपिसोड में दोनों सिंगर्स ने अपने-अपने खूबसूरत आवाज में गाना गाकर दर्शकों को एंटरटेन किया ही साथ में अपने खेल से अच्छी खासी रकम भी जमा की. इस बीच सोनू निगम और शान ने अपनी निजी जिंदगी के कई अनछुए पहलुओं को साझा किया.

KBC13: सोनू निगम ने 4 साल की उम्र में गाया था ये गाना

सोनू निगम 4 साल की उम्र से गा रहें हैं गाना

इस एपिसोड की शुरुआत सोनू और शान के बेहतरीन गानों से हुई. उन्होंने अपनी फिल्मों के गाने बारी-बारी सुनाए. ‘दिलवर मेरे’, ‘तुमको पाया है तो खोया हूं’ और ‘ऑल इज वेल’ जैसे गाने गाकर दोनों ने महफिल में चार चांद लगा दी. इस दौरान अमिताभ बच्चन बार उनसे गानों का फरमाईशें कर रहें थे. जब खेल शुरू हुआ तब अमिताभ बच्चन ने सोनू और शान की जिंदगी से जुड़े सवाल भी पूछे. एक सवाल के जवाब में शान बताया कि उनकी तीन पुश्तें गायन के क्षेत्र से जुड़ी हैं इसलिए वो चाहते थे कि वो नौकरी करना चाहते थे. जब सोनू से बिग बी ने उनके बचपन के बारे में पूछा तो सोनू ने बताया कि वो 4 साल की उम्र से ही गाना शुरू कर दिया था. उन्होने सेट पर अपना पहला गाना क्या हुआ तेरा वादा गाकर सुनाया भी.

बिग बी ने भी सुनाया गाना

खेल आगे बढ़ा और दोनों ने पहला पड़ाव पार कर लिया. शर्तानुसार हर पड़ाव पार करने पर इन दोनों को गाना सुनाना था और फिर से गानों कि महफिल सज गई लेकिन असली मजा तो दूसरे पड़ाव के बाद आया जब शान और सोनू ने अमिताभ बच्चन के सामने अंताक्षरी की पेशकश कर दी और उन्हें फंसा कर गाने पर मजबूर कर दिया. इसके बाद बिग बी ने मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है गाकर समां बांध दिया.

इसे भी पढ़े : अनुपमा : बा और मोहल्ले की औरतों को देगी जवाब, जलेगा दकियानूसी सोच का रावण, पढ़िए पूरी खबर

सोनू और शान ने शानदार खेल दिखाते हुए 13 सवालों के जवाब दिए और 25 लाख रुपये अपने नाम किए. वो जैसे ही आगे खेलने के लिए बढ़े समय समाप्ति का हूटर बज गया. सोनू और शान अपनी कमाई रकम को संत बाबा मुनि साहब वृद्ध आश्रम में डोनेट करेंगे. ये वृद्ध लोगों को आश्रय देने वाला आश्रम है.