Trending

अनुपमा : बा और मोहल्ले की औरतों को देगी जवाब, जलेगा दकियानूसी सोच का रावण, पढ़िए पूरी खबर

Whatsaap Strip

न्यूज डेस्क : रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) अपने नए-नए जबर्दस्त मोड़ के कारण TRP लिस्ट में टॉप पर छाया रहता है. वहीं अब इस शो में वह ट्विस्ट आने वाला है जिसका सबको बेसब्री से इंतजार है. अनुपमा अब बा, मोहल्ले की महिलाओं और वनराज (Sudhanshu Pandey) को करारा जवाब देते हुए, अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) को लेकर बड़ा ऐलान करने वाली है. वह अब बीच पंडाल में बा को संस्कार का पाठ पठाएगी और आंखों में आंखें डालकर वनराज को जवाब देगी.

इसे भी पढ़े:सुधा चंद्रन के कृत्रिम अंग के कारण हवाईअड्डे की परीक्षा साझा करने के बाद सीआईएसएफ ने माफी मांगी

बा और मोहल्ले की औरतों को देगी जवाब

हमने बीते दिन देखा कि बा ने अनुज और गोपी काका के साथ बदतमीजी की. वहीं पूरे मोहल्ले की औरतें भी अनुपमा के चरित्र पर सवाल खड़े करती हैं. इसके आगे अब हम आज देखेंगे कि इस बात से अनुपमा का दिमाग गुस्से से जल उठता है और वह जवाब देने के लिए बा के सामने खड़ी होती है. वह बा के साथ पूरे समाज की उस सोच को धिक्कारेगी जिसने औरत और मर्द की दोस्ती को हमेशा गलत समझने का ठेका ले रखा है.

इसे भी पढ़े : करवा चौथ रविवार 24 अक्टूबर 2021 : जानें करवा चौथ का इतिहास और कथा व्रत, पढ़ें पूरा लेख

अनुज को लेकर किया बड़ा ऐलान

अपने ऊपर उठे सवालों के करारे जवाब देने के बाद अनुपमा कहेगी कि अब बाकियों की तरह उसके दोस्त भी काम से या बिना काम के घर आएंगे. उसे ड्रॉप करने, पिक करने, मस्ती करने, त्योहार मनाने जब मर्जी करेगा आएंगे. क्योंकि घर में जब बच्चों या बुर्जुगों के दोस्त आ सकते हैं तो घर में रहने वाली औरत के दोस्त क्यों नहीं आ सकते?

इसे भी पढ़े : सुधा चंद्रन के कृत्रिम अंग के कारण हवाईअड्डे की परीक्षा साझा करने के बाद सीआईएसएफ ने माफी मांगी

वनराज देगा अनुपमा को खुलेआम धमकी

अनुपमा का अनुज को लेकर ये ऐलान सुनकर बा और वनराज दंग रह जाएंगे. वनराज सारी हदें भूलकर अनुपमा से घर पर मिलने की धमकी दे डालेगा. लेकिन हैरान करने वाला सीन ये होगा कि अनुपमा भी इस बार धमकी से डरे बिना वनराज की आंख में आंख डालकर मिलने को कहेगी. अनुपमा का ये रूप देखकर बापूजी, किंजल, पाखी और समर तालियां बजाएंगें.

जलेगा दकियानूसी सोच का रावण

अनुपमा के आज के एपिसोड में जो सबसे खास बात सामने आने वाली है वह ये है कि अनुज कपाड़िया अब अनुपमा के मुहल्ले का रावण जलाएगा और उसके साथ अनुपमा भी बराबरी से खड़ी नजर आएगी. यहां अनुपमा, बा को करारा जवाब देते हुए कहेगी कि ये रावण दकियानूसी सोच का रावण होगा और आज वह इसे जलाकर रहेगी.

क्या अनुमपा को घर से निकालेगी बा!

जब रावण जलेगा तो उसकी आग के साथ बा और वनराज के अंदर बदले की आग भी धधकती नजर आएगी. रावण के सामने ही बा मन में कहेगी कि आज वाली हरकत के बाद अनुपमा और शाह परिवार का एक छत के नीचे रहना संभव नहीं है. इससे लग रहा है कि घर जाकर बा और अनुपमा के बीच फिर एक बड़ी बहस होने वाली है.

खुशी से पागल होगा अनुज

वहीं इस तमाशे के बाद अपने घर जाते ही अनुज खुशी से पागल होता नजर आएगा. वह इस बात से फूला नहीं समा रहा कि अनुपमा ने उसके लिए स्टेंड लिया, अनुपमा ने उसके मान की खातिर सबसे पंगा लिया. लेकिन ये तो वक्त ही बताएगा कि अनुज की ये खुशी कितने दिन टिकने वाली है. तो आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि अब घर जाकर अनुपमा को क्या कुछ झेलना होगा? क्या उसे घर से बाहर निकाल दिया जाएगा या अब उसकी बात को समझकर बाकी लोग चुप होंगे.

(टीवी शो ‘अनुपमा’)

Related Articles