Jashpur CAF Camp के प्लाटून कमांडर की मौत, बैरक में मिली लाश

जशपुर के पंडरापाठ के सीएएफ कैंप में सीएएफ (Jashpur CAF Camp) के प्लाटून कमांडर की अचानक मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि प्लाटून कमांडर बेंजामिन कुजूर की लाश बैरक में मिली है. ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि जवान की मौत बैरक की सीढ़ियों से गिरने के दौरान हुई होगी.

मिली जानकारी के अनुसार, सीएएफ के प्लाटून कमांडर बेंजामिन कुजूर (56) देर रात खाना खाकर बैरक की छत पर सोने गए थे. सुबह जवानों ने छत की सीढ़ियों के नीचे प्लाटून कमांडर की लाश देखी. इसके बाद घटना की सूचना पुलिस और सीएएफ के अधिकारियों को दी गई. पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने बताया कि 10वीं वाहिनी छत्तीसगढ़ बल “बी” कंपनी पंडरापाठ में पदस्थ पीसी बेंजामिन कुजूर 21 अप्रैल की रात लगभग साढ़े 10 बजे सोने के लिये बैरक की छत पर गए थे. छत पर सोते हुए अन्य कर्मचारी द्वारा उन्हें देखा गया था.

शुक्रवार सुबह साढ़े 6 बजे पीसी बेंजामिन कुजूर की लाश सीढ़ी के नीचे मिली. अंदाजा लगाया जा रहा है कि सीढ़ी से गिरने से उनकी मृत्यु हो गई. उन्हें पहले से मिर्गी की बीमारी थी. इस बीमारी के कारण जवान कई बार गिर चुके हैं. पीसी बेंजामिन कुजूर का मूल निवास ग्राम घाघरा चौकी सोनक्यारी है. घटना की सूचना उनके परिजनों को दी गई है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें- Earth Day: पर्यावरण सरंक्षण के लिए लगाई दौड़, जनप्रतिनिधि, कलेक्टर, डीएफओ सहित 6 सौ से अधिक लोग हुए शामिल

Related Articles

Back to top button