आदिवासी महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में पुलिस इंस्पेक्टर निलंबित, जांच के लिए पहुंची समिति

Karnataka : कर्नाटक के बेलगाव में आदिवासी महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले की जांच के लिए बनाई गई पांच नेत्रियों की समिति आज बेलगाव पहुंची है। समिति में अपराजिता सरांगी, सुनीता दुग्गल, लॉकेट चटर्जी, रंजीता कोली और डॉ. आशा लकरा को शामिल किया गया है। मामले में लापरवाही दिखाने के लिए काकती पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर विजयकुमार सिन्नुर को निलंबित किया गया है।

क्या था मामला

कर्नाटक के बेलगवी जिले में पीड़िता का बेटा एक लड़की के साथ भाग गया था, जिसकी सगाई किसी और से होने वाली थी। इस कृत्य के बारे में पता चलने पर लड़की के परिवार के सदस्यों ने उसके घर पर हमला किया। इसके बाद वे उसकी मां को निर्वस्त्र घुमाया और बिजली के खंभे से बांधकर उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घटना में सात लोगों को गिरफ्तार किया था। (Karnataka)

यह भी पढ़े :- रामविचार नेताम बनाए गए प्रोटेम स्पीकर, विधानसभा में नवनिर्वाचित विधायकों को दिलायेंगे शपथ

इस समिति में पार्टी की महिला सांसदों अपराजिता सारंगी, सुनीता दुग्गल, लॉकेट चटर्जी, और रंजीता कोली के अलावा पार्टी की राष्ट्रीय सचिव आशा लकड़ा को शामिल किया गया है। कर्नाटक के बेलगावी में हुई इस जघन्य घटना को लेकर कर्नाटक से आने वाले भाजपा सांसदों ने शुक्रवार को संसद भवन परिसर में गांधी प्रतिमा के पास प्रदर्शन कर कर्नाटक की कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। (Karnataka)

Related Articles

Back to top button