Trending

कसडोल में 48 घंटे से लापता बच्चों का मिला शव, पत्थर से कुचलकर की मासूमों की हत्या

Children Dead body in Kasdol : छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार से दिल दहलाने वाली खबर आई है। बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में दो दिन से लापता बच्‍चों का शव खेत में मिला है। जानकारी के मुताबिक जिले के कसडोल ब्‍लाक से लगे ग्राम चकरबाय से पिछले 48 घंटे से दोनों मासूम गायब थे। दोनों बच्चों की लाश मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि दोनों मासूमों की पत्थर से कुचलकर हत्या (Children Dead body in Kasdol) की गई है। फिलहाल सूचना मिलने के बाद मौके पर कसडोल पुलिस पहुंच गई। वहीं पुलिस मर्ग कायम कर बच्चों का शव पीएम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के अनुसार चकरबाय गांव निवासी लवेंद्र और शौर्य चेलक पिछले 48 घंटे से लापता थे। बच्चों की उम्र 6 और 7 साल की है, जो पड़ोसी थे। बताया गया कि रविवार को दोनों अपने घर के बाहर खेल रहे थे, तभी अचानक वो लापता हो गए। वहीं, कई घंटों बाद भी जब दोनों बच्चे घर नहीं पहुंचे तो स्‍वजनों ने गांव और आसपास परिचितों के घर खोजबीन की। जब वो नहीं मिले तो थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया था, जिसके बाद से पुलिस दोनों बच्चों की तलाश में जुटी थी।

इसे भी पढ़ें- Suicide Attempt in Dhamtari : साथ जीने मरने का वादा कर प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, दोनों की हालत गंभीर

बता दें कि मौके पर एक बच्चे का शव मुंह के बल पड़ा था। उसने स्‍कूल गणवेश पहन रखा था। वहीं कुछ ही कदम दूर दूसरे बच्चे का अर्द्धनग्न शव पड़ा था। पहली नजर में बताया जा रहा है कि दोनों बच्चों के सिर पर पत्थर से वार कर उनकी हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button