Trending

फेरे के दौरान बत्ती हुई गुल, अंधेर में बदल गए दुल्हा दुल्हन

Power cut : मध्य प्रदेश के जिलों में लोड शेडिंग या जबरन बिजली कटौती की कई घटनाएं हुई हैं जिन्होंने आम लोगों को परेशान किया है। हाल ही में उज्जैन से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है जहां बिजली कटौती (power cut) के बाद शादी समारोह के दौरान अंधेरे में दूल्हा-दुल्हन की अदला-बदली हो गई, जिससे काफी असमंजस की स्थिति बन गई।

मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया है। उज्जैन के असलाना गांव में बिजली कटौती से दो बहनों की शादी में कोहराम मच गया। शादी की रस्म के दौरान बिजली गुल होने के बाद अंधेरे में दोनों दुल्हनों की अदला-बदली हो गई।

इस घटना का खुलासा दुल्हन के पिता रमेश ने किया। एएनआई से बात करते हुए रमेश ने खुलासा किया कि उनकी दो बेटियों की शादी एक ही तारीख को तय हुई थी। 5 मई को विवाह के दौरान, बिजली गुल हो गई, और संयोग से दोनों दुल्हनों ने एक ही दुल्हन के कपड़े पहने हुए थे, जिससे भ्रम पैदा हुआ जिसके परिणामस्वरूप ‘दूल्हा-दुल्हन’ का आदान-प्रदान हुआ।

हालांकि, जैसे ही बिजली बहाल हुई, गलती को सुधारा गया और उसी दूल्हे की दुल्हन के साथ शादी की रस्में निभाई गईं, जिनके साथ मूल रूप से रिश्ता तय किया गया था। सौभाग्य से शादी आखिरकार सही जोड़ी के साथ हुई। यह घटना इंटरनेट पर वायरल हो रही है और चर्चा का विषय बन गई है।

इसे भी पढ़ें- ‘चिंतन शिविर’ से पहले सोनिया की दो टूक: आलोचना जरूरी, लेकिन कांग्रेसजन का हौंसला नहीं टूटे

Related Articles

Back to top button