2 दिवसीय कश्मीर दौरे पर राहुल गांधी, श्रीनगर में नए पार्टी ऑफिस का करेंगे उद्घाटन

Whatsaap Strip

न्यूज़ डेस्क।

कांग्रेस नेता और केरल के सांसद राहुल गांधी इस समय जम्मू कश्मीर के 2 दिवसीय दौरे पर हैं। जहां अपने दौरे के दूसरे दिन मंगलवार को राहुल श्रीनगर में कांग्रेस पार्टी के नए दफ्तर का उद्घाटन करेंगे।

मंगलवर को सुबह की शुरुआत राहुल गांधी ने खीर भवानी मंदिर में जाकर की। दरअसल खीर भवानी मंदिर श्रीनगर से एक घन्टे की दूरी पर गांदरबल में स्थित है। बताया जा रहा है कि यहां दर्शन के बाद राहुल गांधी श्रीनगर स्थित हजरत बल मस्जिद भी जा सकते हैं। जम्मू-कश्मीर को दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी मंगलवार को पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं से भी मुलाकात करेंगे। माना जा रहा है इस दौरान गुटबाजी पर विराम लगाने की कोशिश करेंगे।

दरअसल जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी में किसी तरह के मतभेद को खत्म करना चाहती है। राहुल गांधी के दौरे से इस दिशा में कोशिश भी की जाएगी।वर्तमान में प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद के खेमों में कांग्रेस बंटी हुई नजर आ रही है। ऐसे में विधानसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी की कोशिश होगी इस गुटबाजी को तुरंत विराम लगाया जाए। ताकि कांग्रेस एकजुट होकर मैदान में उतरे। नेता और कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान राहुल इसको लेकर कड़ा संदेश भी देंगे।

Related Articles