राजधानी में कारोबारी की हत्या, दीपावली पर छुट्टी और पैसे ना देना बनी वजह

Raipur Murder News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दीपावली त्योहार के बीच हत्या का मामला सामने आया है। रायपुर के एक रेस्टोरेंट कारोबारी की हत्या कर दी गई। हत्या करने वाले कोई कारोबारी के साथ काम करने वाले उसके दो कर्मचारी थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को आधे घंटे के अंदर ही पकड़ लिया है। मामला माना इलाके के टेमरी का है, जहां 45 साल का कारोबारी अजय गोस्वामी महाराजा मैगी प्वाइंट के नाम से एक रेस्टोरेंट चलाता था।

यह भी पढ़ें:- एक ही महीने में CCI ने Google पर दूसरी बार लगाया फाइन, पढ़ें क्या है पूरा मामला

वहीं मध्यप्रदेश का रहने वाला सागर सिंह सैयाम और ओडिशा का रहने वाला चिन्मय साहू उसके पास काम कर रहे थे। पिछले कुछ दिनों से अजय गोस्वामी और इन दोनों कर्मचारियों की बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। दीवाली के दूसरे दिन भी रुपयों को लेकर कर्मचारी और अजय गोस्वामी के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद दोनों ने डंडे से पीट-पीटकर अजय की हत्या कर दी और फरार हो गए। वारदात को रेस्टोरेंट के आसपास मौजूद लोगों ने अपनी आंखों से देखा और फौरन पुलिस को सूचना दी, लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची दोनों भाग चुके थे। (Raipur Murder News)

इसके बाद आस-पास के दूसरे थानों को भी अलर्ट किया गया। रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर भी पुलिस की टीम फौरन पहुंची । पुलिस को शक था कि दोनों हत्या के बाद भाग सकते हैं। भाठागांव स्थित नए बस स्टैंड के पास दोनों को पकड़ा गया। दोनों में रेस्टोरेंट से 10 हजार की लूट भी की थी । रुपए लेकर यह दोनों अपने अपने गांव जाने की तैयारी में थे, लेकिन पकड़े गए। पूछताछ में दोनों कर्मचारियों ने बताया कि अजय गोस्वामी पिछले कई महीनों से वेतन नहीं दे रहा था। वेतन की बात को लेकर अक्सर झगड़ा हुआ करता था। (Raipur Murder News)

दीवाली के मौके पर भी उसने न पैसे दिए न ही छुट्टी दिए। दिवाली के ठीक दूसरे दिन यानी कि मंगलवार को अजय ने काम करने को कहा कि दोनों कर्मचारियों ने कह दिया कि आज छुट्टी है आज काम नहीं करेंगे। इतना सुनते ही अजय गोस्वामी ने डंडे से दोनों को पीटना शुरू कर दिया। दोनों ने वही डंडा अजय से छीनकर उसे पीटना शुरू कर दिया और मार-मार कर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल माना पुलिस ने दोनों कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। (Raipur Murder News)

Related Articles

Back to top button