कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, 5 लोगों की मौत, 1 घायल

Rajasthan Road Accident News: राजस्थान के हनुमानगढ़ में बड़ा हादसा हुआ है, जहां कार और ट्रक की टक्कर से 5 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे बीकानेर के एक अस्पताल में रेफर किया गया है। ये घटना देर रात की है। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया, जिसकी तलाश जारी है। हादसा हनुमानगढ़ के मेगा हाईवे पर बिसरासर गांव में हुआ है। पल्लू पुलिस मामले की जांच कर रही है और ट्रक ड्राइवर को तलाश रही है।

यह भी पढ़ें:- नए साल की शुरुआत हादसे के साथ, नर्सिंग होम में आग लगने से 2 लोगों की मौत

बता दें कि हनुमानगढ़ में इसी तरह का एक हादसा बीते साल नवंबर महीने में भी हुआ था। संगरिया थाना क्षेत्र के रतनपुरा बाइपास पर हुए हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई थी और दो लोग घायल हो गए थे। तब गांव वालों ने पुलिस को बताया था कि बाइपास पर ही उल्टी साइड पर ट्रक खड़े होते हैं, जिसकी वजह से अक्सर दुर्घटनाएं होती है। (Rajasthan Road Accident News)

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में होगा फोर्टिफाइड चावल का वितरण, कैबिनेट की बैठक में फैसला

वहीं बीते शनिवार को गुजरात के नवसारी में भी भीषण हादसा हुआ था, जहां एक कार और बस की टक्कर हो गई थी। इस हादसे में 9 लोगों ने अपनी जान गंवा दी और 15 लोग घायल हो गए थे। ये हादसा नवसारी के वेस्मा गांव में नेशनल हाईवे पर हुआ था। रिपोर्ट के मुताबिक बस वलसाड जा रही थी। जबकि कार सामने से आ रही थी। टक्कर इतना जोरदार था कि बस के ड्राइवर के साथ-साथ कार में सवार 9 लोगों में 8 की मौत हो गई। जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। रफ्तार की वजह से आए दिन हादसे होते रहते हैं। (Rajasthan Road Accident News)

Related Articles

Back to top button