World Cup 2023 : भारत से हार के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों को आया बुखार

World Cup 2023 : पाकिस्तान टीम प्रबंधन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 20 अक्टूबर को बेंगलुरु में होने वाले विश्व कप के महत्वपूर्ण मैच से पहले पर्याप्त आराम देने की रणनीति के तहत अपने खिलाड़ियों के लिए मंगलवार को प्रशिक्षण स्थगित कर दिया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपनी आधिकारिक घोषणा में कहा कि कुछ खिलाड़ियों के अस्वस्थ होने के कारण, टीम प्रबंधन ने मंगलवार को नेट आयोजित नहीं करने का फैसला किया है।

यह भी पढ़े :- छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए बीजेपी की तीसरी लिस्ट जारी, जानिए किसे मिला टिकट

पाकिस्तान टीम के मीडिया मैनेजर ने कहा पिछले कुछ दिनों में कुछ खिलाड़ियों को बुखार आया और उनमें से ज्यादातर पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। जो लोग ठीक होने के चरण में हैं वे टीम मेडिकल पैनल की निगरानी में हैं। अब्दुल्ला शफीक इस समय बुखार जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं। इसके अलावा टीम के सूत्रों ने खुलासा किया कि शाहीन आफरीदी और उसामा मीर दोनों में पहले बुखार के लक्षण दिखे थे, लेकिन अब वे ठीक हो गए हैं। (World Cup 2023 )

वनडे विश्व कप में अपने चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ लगातार 8वीं हार के बाद पाकिस्तान की नजर अपनी लय वापस पाने पर होगी। फिलहाल प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर मौजूद पाकिस्तान की नजरें क्वालीफायर के लिए अपनी संभावनाओं को मजबूत करने के लिए जीत पर होंगी। तीन मैचों में दो जीत के साथ पाकिस्तान अपना चौथा मैच 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा। (World Cup 2023 )

पाकिस्तान की टीम ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अभी तक तीन मुकाबले खेले हैं और दो में जीत हासिल की है। पाकिस्तान के 4 अंक हैं और प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर बनी हुई है और उसका नेट रन रेट माइनस 0.137 है। ऑस्ट्रेलियाई टीम आठवें नंबर है और उसने वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अभी तक सिर्फ एक ही मैच जीता है। ऐसे में 20 अक्टूबर को होने वाला मुकाबला दोनों टीमों के लिए बहुत ही अहम है।

वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए पाकिस्तानी टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, फखर जमान, इमाम-उल-हक, अब्दुल्ला शफीक, मोहम्मद रिजवान, सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, सलमान अली आगा, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, हारिस रऊफ, हसन अली, शाहीन अफरीदी , मोहम्मद वसीम।

Related Articles

Back to top button