Rohit Shetty की फिल्म में दिखेगी Salman Khan-Ajay Devgn की जोड़ी !! ‘चुलबुल पांडे’ और ‘सिंघम’ बनकर मचाएंगे तहलका

Whatsaap Strip

Salman Khan And Ajay Devgn Come Together for Rohit Shetty’s Next: बॉलीवुड की फिल्मों में दो बड़े सुपरस्टार्स को एक साथ बड़े परदे देखने के लिए दर्शक भी बेताब रहते हैं। हालांकि ये कारनामा पहले भी कई डायरेक्टर्स अपनी फिल्मों दो सुपरस्टार्स को लीड रोल में दर्शकों के बीच पेश कर चुके हैं। हालांकि कॉप ड्रामा बनाने के लिए मशहूर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म में ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) और ‘सिंघम’ अजय देवगन (Ajay Devgn) को लाने की तैयारी कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े:भूपेश बघेल का आज यूपी दौरा…गोरखपुर में प्रियंका गांधी की रैली में वे होंगे शामिल

बीते दिन सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के वीकेंड का वार एपिसोड पर रोहित शेट्टी को अपनी आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का प्रमोशन करते हुए देखा गया। जैसा कि सभी जानते हैं कि सलमान खान अपनी कमिटमेंट के फेमस हैं। ऐसे में रोहित शेट्टी ने भी सलमान खान से जाते-जाते एक कमिटमेंट ले ही ली। रोहित शेट्टी ने ‘दबंग’ और ‘सिंघम’ फ्रेंचाइजी को एक साथ बड़े परदे पर लाने की बात कही। बिग बॉस 15 के मंच पर सलमान खान भी रोहित ना नहीं कह पाए और उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए हां कर दी

इसे भी पढ़े:Rohit Shetty की फिल्म में दिखेगी Salman Khan-Ajay Devgn की जोड़ी !! ‘चुलबुल पांडे’ और ‘सिंघम’ बनकर मचाएंगे तहलका

हालांकि ये पहली बार होगा, जब बड़े परदे पर सलमान खान की ‘दबंग’ और अजय देवगन की ‘सिंघम’ ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी दस्तक देगी। जबसे सलमान खान ने रोहित शेट्टी की फिल्म के हां की है, तभी से फैंस के अंदर सलमान और अजय को बड़े परदे पर देखने की बेताबी बढ़ गई है। फिलहाल सलमान खान और अजय देवगन अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के चलते काफी व्यस्त चल रहे हैं।सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ लीड रोल में दिखाई देंगे। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है, जिसमें सलमान खान एक सरदार पुलिस ऑफिसर का रोल अदा कर रहे हैं। वहीं दूसरी और सलमान खान ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं।

इसे भी पढ़े:राशिफल रविवार 31 अक्टूबर 2021 : सुखी जीवन के लिए करें यह उपाय, क्या कहती हैं आपकी राशि, जानें अपना राशिफल

अजय देवगन भी जल्द ही ‘मैदान’ में नजर आएंगे। फिल्म में अजय देवगन एक फुटबॉल कोच बनकर दर्शकों को एंटरटेन करेंगे। इस फिल्म के अलावा अजय देवगन के पास ‘मेडे’, ‘रेड 2’ ‘थैंक गॉड’ और ‘गोलमाल 5’ जैसी कई फिल्में हैं।

Related Articles