स्कूल प्रबंधन की शर्मनाक हरकत, हॉस्टल का बाथरूम गंदा होने पर लड़कियों की कपड़े उतरवाकर की जांच

Whatsaap Strip

न्यूज डेस्क : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में स्कूल प्रबंधन की बेहद शर्मनाक हरकत सामने आई है। बाथरूम गंदा होने पर छात्राओं के कपड़े उतरवाकर चेकिंग की गई। हॉस्टल की छात्रा ने स्कूल प्रबंधन पर आरोप लगाया है।आरोप है कि जब छात्राओं के परिजन स्कूल पहुंचे तो उन्हें धमकी देकर भगा दिया गया। अभिभावकों ने मामले की शिकायत एसएसपी से की है।

SSP ने दिए जांच के आदेश 

एसएसपी ने एसपी देहात और सीओ को जांच के आदेश दे दिए हैं। उधर, स्कूल प्रबंधन ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। परिजनों ने एसएसपी को दी शिकायत में बताया कि 19 सितंबर को उनकी भांजी का फोन आया और उसने बीमार होने की बात कही। जब वह भांजी को स्कूल से लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे तो बच्ची ने पूरी घटना बताई।

यह भी पढ़ें : पीवी सिंधु : कामयाबी को आदत बनाने वाली लड़की, सिंधु की उपलब्धि की निशानी को आप भी कर सकते हैं हासिल, जाने क्या हैं प्रक्रिया

बाथरूम गंदा होने पर टीचर को आया गुस्सा

बच्ची ने बताया कि उसे पीरियड्स हो रखे थे। वो बाथरूम गई तो पता चला वहां पानी ही नहीं आ रहा है। इस वजह से बाथरूम गंदा हो गया था। जब यह बात स्कूल टीचर को पता लगी तो वह गुस्सा हो गईं। उन्होंने छात्राओं के कपड़े उतरवाकर जांच करवाई।

परिजनों के साथ स्कूल प्रबंधन का अभद्र व्यवहार

आरोप है कि जब परिजन अपने बच्चे का स्कूल से नाम कटवाने पहुंचे तो स्कूल प्रबंधन ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। परिजनों को धमकी भी दी। परिजन पुलिस को सूचना देकर बच्ची को स्कूल से घर वापस ले आए।

यह भी पढ़ें : मामूली झगड़े में महिला ने पड़ोसी की चबा ली अंगुलियां, थाने पहुंचा मामला

प्रिंसिपल ने सभी आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि जिस बालिका के द्वारा आरोप लगाए गए हैं, उसे पुलिस की मौजूदगी में बयान कराने के बाद परिजनों को सौंपा गया था। विरोधियों के साथ मिलकर इस तरह के घिनौने आरोप लगाए जा रह हैं।

इस पूरे मामले में मेरठ के एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कहा कि इस तरह की शिकायत मिली है। जांच के लिए पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया गया है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles