Modi की खोपड़ी में गोली मार दें…? RJD नेता के बयान पर बवाल, वीडियो हुआ वायरल

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ एक तरफ जहां प्रचार अभियान में तेजी आ चुकी है तो दूसरी तरफ नेताओं की जुबान एक दूसरे के खिलाफ बेहद तीखी हो चुकी है। कई बार तो मर्यादा की हर सीमा लांघ दी जाती है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप साझा करते हुए दावा किया है कि आरजेडी के एक नेता ने पीएम मोदी पर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की है। भाजपा ने झारखंड के डीजीपी और चुनाव आयोग से शिकायत करके ऐक्शन की मांग की है।

यह भी पढ़े :- Lok Sabha Election 2024 : पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी का कांग्रेस में विलय, इस सीट से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

झारखंड में भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने महज 5 सेकेंड का एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में कुछ लोग बैठकर बातचीत करते हुए दिख रहे हैं और पीछे बैनर पर ‘INDIA’ लिखा है। भाजपा का दावा है कि यह बैठक इंडिया गठबंधन के बैठक की है। इसमें एक व्यक्ति कहते हुए सुनाई देते हैं, ‘हम यदि मोदी के खोपड़ी में गोली मार दें तो इसको गलत कहा जाएगा क्या?’ हालांकि, बेहद छोटे वीडियो क्लिप में इससे पहले और आगे की कोई बात नहीं है। हम इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। (Lok Sabha Election 2024)

बाबूलाल मरांडी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से यह वीडियो साझा करते हुए लिखा, ‘देखिए इंडी गठबंधन की बैठक का एजेंडा। चार दिन पहले झारखंड के कोडरमा में हुई इंडी गठबंधन की बैठक में आरजेडी के नेता अवधेश सिंह यादव मोदी जी की खोपड़ी में गोली मारने की बात कर रहे हैं। अपनी हार को करीब आते देख ठगबंधन की सभी पार्टियां और उनके नेता अपनी मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। इंडी गठबंधन चाहे जो षड्यंत्र रच ले, मोदी जी के साथ उनका 140 करोड़ का परिवार खड़ा है।’ उन्होंने चुनाव आयोग और डीजीपी को टैग करते हुए ऐक्शन की मांग की और लिखा, ‘आदरणीय प्रधानमंत्री जी को गोली मारने की बात करने वाले इस अपराधी को तुरंत गिरफ्तार कर जेल की हवा खिलाएं।’

इस बयान से पार्टी का कोई लेना देना नहीं- आरजेडी
वहीं, झारखंड आरजेडी की उपाध्यक्ष अनीता यादव ने कहा कि हमारी पार्टी का इस बयान से कोई लेना देना नहीं है. अगर किसी नेता ने इस तरह का बयान दिया है तो यह उनके निजी बयान है. हो सकता है कि हमारे गृह मंत्री जिस तरह की बयानबाजी करते हैं उनसे ही प्रेरित होकर उसे नेता ने भी बयान बाजी कर दी हो. मगर इस तरह की बयानबाजी से पार्टी का कोई लेना देना नहीं है. (Lok Sabha Election 2024)

Related Articles

Back to top button