सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत, बिगबॉस 13 के विनर की निधन से मनोरंजन जगत में शोक की लहर

Whatsaap Strip

नई दिल्ली 

मशहूर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। यह खबर उनके चाहने वालों के लिए बहुत दुखद हैं।  क्योंकि अभिनेता ने हाल ही में फेमस रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने 3 में शहनाज गिल के साथ अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला एक लोकप्रिय चेहरा

बहुत ही कम उम्र के बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) एक लोकप्रिय चेहरा थे और ‘हम्प्टी शर्मा के दुल्हनिया’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। अभिनेता को आखिरी बार एकता कपूर के लोकप्रिय सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ में देखा गया था जिसमें उन्होंने ‘अगस्त्य’ की भूमिका निभाई थी।

मुंबई पुलिस के सूत्रों ने जानकारी के अनुसार, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के शरीर पर कोई चोट नहीं आई है। मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। एक टीम जांच के लिए शुक्ला के घर पर मौजूद है।

पिछले वर्ष जून 2020 में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हुई थी मौत

पिछले वर्ष जून 2020 में मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का एक चौंकाने वाला निधन भी देखा गया, जो 14 जून को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। एक साल हो गया है, लेकिन देश अभी भी दिवंगत अभिनेता की तरफ से छोड़े गए शून्य को महसूस कर रहा है और आज सिद्धार्थ शुक्ला का निधन एक बार फिर से मनोरंजन जगत के लिए बहुत बड़ी क्षति है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, बहुत कम उम्र में अपने अभिनय से देशवासियों के दिल में जगह बना चुके, युवाप्रिय अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के इस आयु में आकस्मिक निधन की खबर दुखद है। यह सिर्फ बॉलीवुड की नहीं बल्कि देश की प्रतिभा की भी बड़ी क्षति है। ईश्वर उनके परिवार और करोड़ों चाहने वालों को संबल दें।

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा, टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के असमय निधन का समाचार काफी दुखद है। बालिका वधु सीरियल से उन्होंनें दर्शकों हृदय पर गहरी छाप छोड़ी थी। अपने बेहतरीन अभिनय, शानदार व्यक्तित्व के लिए वह हमेशा याद किये जाएंगे। ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं परिजन को धैर्य प्रदान करें।

Related Articles