शहीद जवानों को सीएम विष्णुदेव ने दी श्रद्धांजलि, बोले -खून के कतरे-कतरे का हिसाब चुकाएंगे

Naxlite Attack : के सुकमा जिले के टेकलगुड़ा नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों को जगदलपुर में बुधवार को श्रद्धांजलि दी गई. शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए सीएम विष्णु देव  जगदलपुर पहुंचे. यहां CRPF कोबरा बटालियन के हेड क्वार्टर में जवानों को श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर CM ने कहा कि नक्सलियों की इस कायराना करतूत का जवाब देने के लिए हमारी लड़ाई आगे भी जारी रहेगी.

बता दें कि मंगलवार को सुकमा जिले के टेकलगुड़ा में कैंप स्थापित करने पहुंचे सुरक्षा बल के जवानों पर नक्सलियों ने हमला (Naxlite Attack) कर दिया था. इस हमले में 3 जवानों की शहीद हो गए थे, जबकि 15 जवान घायल हुए हैं. घायल जवानों का इलाज जगदलपुर और रायपुर के अस्पतालों में चल रहा है.

यह भी पढ़े :- Budget 2024: विपक्ष पर बरसे PM मोदी, कहा- लोकतंत्र का चीरहरण करने वाले आत्मचिंतन करें , आपको हुड़दंग की आदत है

शहीद जवानों का शव जगदलपुर के सीआरपीएफ 201 कोबरा बटालियन के हेड क्वार्टर में रखा गया है. जहां उन्हें श्रद्धांजलि दी गई. इन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए CM विष्णुदेव साय, गृहमंत्री विजय शर्मा, वन मंत्री केदार कश्यप और DGP अशोक जुनेजा भी पहुंचे थे. गार्ड ऑफ़ ऑनर देने के बाद शहीद जवानों के पार्थिव शरीर को उनके गृह ग्राम के लिए रवाना कर दिया गया. इस मौके पर पुलिस और CRPF के अफसर भी मौजूद थे. (Naxlite Attack)

Related Articles

Back to top button