राहुल गांधी की सुरक्षा में भारी चूक, गाड़ी पर फेंका गया पत्थर, टूटा शीशा

Bharat Jodo Nyay Yatra : राहुल गांधी के काफिले को पश्चिम बंगाल के मालदा में निशाना बनाया गया. सूत्रों की मानें तो कुछ अराजक तत्वों ने इस हमले को अंजाम दिया और इन अराजक तत्वों के सत्ताधारी पार्टी से कथित संबंध बताए गए हैं. हालांकि, इस बारे में किसी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

सुबह राहुल गांधी अपनी यात्रा के दौरान रोड शो कर रहे थे. इसी दौरान उनकी ब्लैक कलर की टोयोटा एसयूवी कार का शीशा टूट गया. राहुल गांधी की गाड़ी का पीछे का शीशा उस वक्त फूट गया जब उनकी गाड़ी डीएस कॉलेज के पास से गुजर रही थी. वायनाड से कांग्रेस सांसद भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे हैं. (Bharat Jodo Nyay Yatra)

यह भी पढ़े :- Budget 2024: विपक्ष पर बरसे PM मोदी, कहा- लोकतंत्र का चीरहरण करने वाले आत्मचिंतन करें , आपको हुड़दंग की आदत है

शीशा टूटने का कारण लोगों की भीड़ बताई जा रही है. जिस वक्त की घटना हुई उस समय राहुल गांधी समेत कांग्रेस से कुछ अन्य नेता गाड़ी के ऊपर सवार थे. हालांकि शीशा टूटने की घटना के बाद भी राहुल गांधी की यात्रा जारी रही है. कटिहार में जारी इस रोड शो में काफी संख्या में लोग हैं. भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर निकले राहुल गांधी आज बिहार के कटिहार होते हुए बंगाल मालदा जिला में प्रवेश करेंगे. कटिहार में राहुल गांधी के अभिनन्दन को लेकर सड़को के दोनों तरफ लोगों की कतार देखने को मिली. (Bharat Jodo Nyay Yatra)

Related Articles

Back to top button