केंद्रीय मंत्री गडकरी ने कहा- कांग्रेस ज्वाइन करने के बजाय कुएं में कूद जाऊंगा…

Nitin Gadkari Statement: केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी महाराष्ट्र के भंडारा में एक रैली को संबोधित किया। उन्होंने मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर रैली को संबोधित करते हुए एक पुराना किस्सा सुनाया। गडकरी ने कहा कि दिवंगत कांग्रेस नेता श्रीकांत जिचकर ने एक बार मुझसे कहा था कि आप अच्छे पार्टी कार्यकर्ता और नेता हैं। अगर आप कांग्रेस में शामिल होते हैं तो आपका भविष्य उज्जवल होगा। मैंने उनसे कहा कि मैं कांग्रेस में शामिल होने के बजाय कुएं में कूद जाऊंगा। मुझे भाजपा और उसकी विचारधारा पर पूरा भरोसा है। मैं अपनी पार्टी के लिए आजीवन काम करता रहूंगा।

यह भी पढ़ें:- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मेजबानी से अभिभूत हुए बस्तर संभाग के मेहमान

केंद्रीय मंत्री गडकरी ने दावा किया कि देश में भाजपा सरकार ने पिछले 9 सालों में कांग्रेस के 60 सालों के शासन की तुलना में दोगुना काम किया है। उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहा कि RSS के छात्र संघ ABVP ने शुरुआती दिनों में मेरी मदद की। संगठन ने मेरे जीवन में कई वैल्यू और सिद्धांत जोड़े। गडकरी ने कहा कि कांग्रेस ने अपने 60 सालों के शासन में गरीबी हटाओ का नारा दिया, लेकिन व्यक्तिगत लाभ के अवाला कुछ नहीं किया। उन्होंने भारत को आर्थिक महाशक्ति बनाने के लिए PM मोदी के अप्रोच की सराहना की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का भविष्य बहुत उज्ज्वल है। (Nitin Gadkari Statement)

उन्होंने कुछ दिन पहले किए गए अपने उत्तर प्रदेश के दौरे का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि मैंने उत्तर प्रदेश के लोगों से 2024 के अंत तक सड़कें अमेरिका जैसी करने की बात कही है। वहीं सालभर पहले नागपुर में एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा था कि मन करता है राजनीति छोड़ दूं। कार्यक्रम में नितिन गडकरी ने कहा था कि राजनीति गांधी के युग से ही सामाजिक आंदोलन का हिस्सा रही है। उस समय राजनीति का इस्तेमाल देश के विकास के लिए होता था। आज की राजनीति के स्तर को देखें तो चिंता होती है। गडकरी का ये बयान उस दौरान खूब चर्चा में थी। (Nitin Gadkari Statement)

Related Articles

Back to top button