मुकेश अंबानी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, 20 करोड़ मांगी फिरौती

मुंबई : भारत के सबसे बड़े उद्योगपतियों में शामिल और रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी देनेवाले ने मुकेश अंबानी से 20 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी है.

ईमेल में कहा गया है कि “अगर आप 20 करोड़ रुपए नहीं देते हैं तो हम आपको मार देंगे, भारत में हमारे बेस्ट शूटर मौजूद हैं” “IF you don’t give us 20 crore rupees, we will kill you, we have the best shooters in India’

पुलिस के मुताबिक 27 अक्टूबर को ये ईमेल कंपनी की मेल आईडी पर किसी अज्ञात शख्स ने भेजा है. मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी इंचार्ज ने इसकी शिकायत मुंबई के गामदेवी पुलिस थाना में की और आईपीसी की धारा 387 और 506(2) के तहत मामला दर्ज कराया।

यह भी पढ़े :- पुलिस ने चेकिंग के दौरान जब्त किया 36.81 लाख का सोने के जेवरात एवं बिस्किट

बता दें कि इससे पहले वर्ष 2022 के अक्टूबर में भी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को धमकी मिल चुकी है। इस दौरान दक्षिण मुंबई के सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एक शख्स ने फोन कर अस्पताल को बम से उड़ने की धमकी दी थी। फोन करने वाले शख्स ने मुकेश अंबानी नीता अंबानी आकाश अंबानी और अनंत अंबानी को जान से मारने की धमकी भी दी। इसके अलावा धमकी देने वाले ने मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया को भी उड़ने की धमकी दी थी।

एंटीलिया के पास मिली थी विस्फोटक

वहीं फरवरी 2021 में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर के पास लावारिस एसयूवी मिलने से सनसनी फैली गई थी। मुकेश अंबानी के दक्षिण मुंबई स्थित एंटीलिया के पास विस्फोटकों से भरी एसयूवी बरामद हुई थी। इसमें एक चिट्ठी भी मिली थी जिसमें मुकेश अंबानी और नीता अंबानी को धमकी दी गई थी। इसके बाद मुंबई पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया था।

Related Articles

Back to top button