Telangana Election 2023: पोलिंग बूथ पर भिड़े BRS-BJP पार्टी के कार्यकर्ता, अभी तक 8% वोटिंग

Telangana Election 2023: तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों के लिए गुरुवार, 30 नवंबर को वोटिंग हो रही है. बड़ी संख्या में लोग मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए पहुंच रहे हैं. वोटिंग सुबह 7 बजे से शुरू हुई, जोकि शाम 5 बजे तक चलेगी. राज्य के 106 निर्वाचन क्षेत्रों में सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक, जबकि वामपंथी उग्रवाद प्रभावित 13 निर्वाचन क्षेत्रों में सुबह 7 बजे से शाम 4 बजे तक वोट डाले जाएंगे.

यह भी पढ़ें:- संसद का शीतकालीन सत्र 4 दिसंबर से होगा शुरू, 18 बिल पेश करेगी मोदी सरकार

इस दौरान 3 करोड़ 26 लाख से ज्यादा लोग आज वोट डालेंगे. मतदान के लिए राज्यभर में 35655 मतदान केंद्र बनाए गए हैं. तेलंगाना में कुल 2,290 उम्मीदवार चुनावी मैदान में दांव आजमा रहे हैं. बीआरएस, कांग्रेस और बीजेपी के बीच मुख्य रूप से मुकाबला है.

जनगांव के एक मतदान केंद्र पर कांग्रेस, बीजेपी और बीआरएस के कार्यकर्ताओं का गुट आपस में भिड़ गया. इस सब के बीच झड़प हो गई. पुलिस ने मामले में हस्तक्षेप पर हालात को काबू में किया. (Telangana Election 2023)

मशहूर अभिनेता और निर्माता नागार्जुन और उनकी पत्नी अमला अक्किनेनी ने जुबली हिल्स में सरकारी वर्किंग वुमन छात्रावास पोलिंग बूथ पर मतदान किया। नागार्जुन के बेटे और फिल्म अभिनेता नागा चैतन्य ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

लोकसभा चुनाव के लिए उनकी पार्टी तैयार : ओवैसी
एआईएमआईएम चीफ से जब पूछा गया कि तेलंगाना चुनाव अगले साल होने वाले आम चुनाव की शुरुआत है तो उन्होंने कहा कि हां, क्योंकि अगले साल फरवरी से चुनाव आयोग चुनाव आचार संहिता लागू कर देगा। मेरी पार्टी तैयार है और एक और महत्वपूर्ण चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है। (Telangana Election 2023)

Related Articles

Back to top button