Terrorist Module : पकड़े गए लश्कर के 2 आतंकी, कई खतरनाक बम और हथियार बरामद

चंडीगढ़: पंजाब पुलिस ने आज जम्मू-कश्मीर के दो निवासियों को गिरफ्तार कर लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी मॉड्यूल (terrorist module) का भंडाफोड़ करने का दावा किया. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों संदिग्ध आतंकियों के पास से दो IED (इंप्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस), दो हथगोले, एक पिस्तौल, दो मैगजीन, 24 कारतूस, एक टाइमर स्विच, आठ डेटोनेटर और चार बैटरियां बरामद की गई हैं.

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ में पहले दिन किसी प्रत्याशी ने दाखिल नहीं किया नामांकन पत्र, 7 नवंबर को होगा पहले चरण का मतदान

पंजाब के पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने कहा कि अमृतसर पुलिस के राज्य विशेष अभियान प्रकोष्ठ ने एक केंद्रीय एजेंसी के साथ मिलकर यह अभियान चलाया. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर इसकी जानकारी को शेयर किया.(Terrorist Module)

पंजाब के डीजीपी ने कहा कि ‘राज्य विशेष अभियान प्रकोष्ठ-अमृतसर ने एक बड़ी सफलता दर्ज करते हुए एक केंद्रीय एजेंसी के साथ संयुक्त अभियान चलाकर लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ कर दो लोगों को गिरफ्तार किया, जो जम्मू-कश्मीर के निवासी हैं.’ यादव ने बताया कि आतंकी मॉड्यूल का संचालन लश्कर-ए-तैयबा का सक्रिय सदस्य फिरदौस अहमद भट संभाल रहा था. उन्होंने दोनों संदिग्धों की गिरफ्तारी को ‘पंजाब में शांति भंग करने की कोशिश कर रहे आतंकी मॉड्यूल के लिए एक बड़ा झटका’ करार दिया. (Terrorist Module)

Related Articles

Back to top button