Twitter की चिड़िया हो गई फुर्र! कंपनी के हेडक्वॉर्टर्स पर दिखा X

Twitter को अब X के नाम से जाना जाएगा। इसके साथ ही ट्विटर के ऑफिशियल हैंडल (@Twitter) पर Logo और नाम भी X कर दिया है। हालांकि माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर पुराना लोगो ही नजर आ रहा है।

ट्विटर CEO Linda Yaccarino ने भी ट्वीट करके X नाम की जानकारी दी। Linda Yaccarino ने ट्वीट करके कहा, लाइक कैमरा, X. इसके साथ ही उन्होंने एक इमारत पर X Logo की लाइटिंग को मेंशन किया है।

इस साल अप्रैल में Elon Musk बतौर न्यू चीफ एग्जीक्युटिव ऑफिसर के रूप में Linda Yaccarino अपॉइंट कर चुके हैं, जिनके वेलकम में ट्वीट करके मस्क ने बताया था कि इस प्लेटफॉर्म को एक्स, द एवरीथिंग ऐप में बदलने के लिए लिंडा के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं।

नीली चिड़िया हटाकर डॉग को ट्विटर का लोगो बनाया था

4 महीने पहले एलन मस्क ने ट्विटर की नीली चिड़िया हटाकर एक डॉग को ट्विटर का लोगो बनाया था। उन्होंने एक ट्वीट में कहा था- जैसा वादा किया था, वह पूरा किया। हालांकि बाद में उन्होंने दोबारा नीली चिड़िया को ट्विटर लोगो बना लिया था।

‘X’ उन तरीकों से कनेक्ट करेगा जिनकी हम कल्पना कर रहे

ट्विटर की CEO लिंडा याकारिनो ने कहा- AI पावर्ड ‘X’ हमें उन तरीकों से कनेक्ट करेगा जिनकी हम अभी कल्पना करना शुरू कर रहे हैं। वहीं बीते दिनों मस्क ने कहा था कि वह इस प्लेटफॉर्म को X, एवरीथिंग ऐप में बदलने के लिए लिंडा के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं।

1999 से मस्क का लेटर X से नाता

एलन मस्क का X लेटर से नाता साल 1999 से है। तब उन्होंने एक ऑनलाइन बैंकिंग कंपनी X.com बनाई थी। इसे बाद में एक अन्य कंपनी के साथ मर्ज कर दिया जो पेपाल बनी। साल 2017 में मस्क ने PayPal से यूआरएल “X.com” को फिर से खरीदा था।

यह भी पढ़ें : भाजपा के दिग्गज नेता गिरफ्तार, करोड़ों के घोटाले का आरोप, जानिए पूरा मामला

Related Articles

Back to top button