बच्चे ने फिल्मी स्टाइल में रच डाली खुद के अपहरण की कहानी, फिरौती में मांगी इतनी रकम फिर…

Whatsaap Strip

इंदौर। मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश के इंदौर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आए हैं। जहां बेटमा में रहने वाले 12वीं कक्षा के छात्र खुद के अपहरण की कहानी रची। इसके बाद उसने इंटरनेट से कटे हाथ की फोटो डाउनलोड की और व्हाट्सएप पर डराने के लिए अपने परिजनों को भेज दिया और फिरौती में 1 लाख रुपए मांगे। पुलिस को सूचना मिली तो उसकी तलाश शुरू की। अलग-अलग थाना क्षेत्रों की लोकेशन बदली तो पांच थानों की पुलिस बच्चे की तलाश में लग गई। दो घंटे की मशक्कत के बाद बच्चे को खंडवा रोड पर बस में बैठकर जाते हुए पकड़ लिया।

पुलिस ने बताया कि सोमवार को 18 साल का छात्र देवेंद्र चौहान ने 5 थाने की पुलिस को झूठी कहानी बनाकर दो घंटे परेशान किया। छात्र ने अपने मामा ब्रजेश राठौर को फोन किया और कहा कि उसे कुछ लोगों ने अगवा कर लिया है, उसे तालाब के पास बंधक बनाकर रखा है और फिरौती में एक लाख रुपये मांग रहे हैं। कटे हाथ की फोटो भेजकर कहा कि बदमाशों ने उसका हाथ काट दिया है, यदि रुपये नहीं भेजे तो वे जान से मार देंगे। यदि उसके गूगल पे अकाउंट वाले नंबर पर एक लाख रुपये भेज दोगे तो वे उसे छोड़ देंगे। इसके बाद मामा ने पुलिस को सूचना दी ।

अपहरण की सूचना मिलते ही 5 थानों की पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई। बच्चा बार-बार अपनी लोकेशन बदल रहा था करीब रात 10:00 बजे पुलिस ने बच्चे को खोज लिया इसके बाद पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ। बच्चे ने बताया कि वह घर वालों के साथ नहीं रहना चाहता था, वह कहीं और रहना चाहता है। इसके बाद बच्चे को स्वजन के हवाले कर दिया है।

Related Articles