इस सांसद पर बहू ने लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप, दर्ज कराई शिकायत, जानिए पूरा मामला

Whatsaap Strip

न्यूज डेस्क

मध्य प्रदेश पुलिस ने ओडिशा के कटक से बीजू जनता दल (बीजद) के सांसद भर्तृहरि महताब, उनकी पत्नी और बेटे के खिलाफ उनकी बहू की शिकायत पर दहेज प्रताड़ना के आरोप में केस दर्ज किया है। जिसमे बहू ने कहा कि उनके बेटे की शादी में काफ़ी ज्यादा पैसा खर्चा किया है इसलिए वह अब ससुराल वाले को दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे है। भोपाल में एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

वहीं, महताब ने भुवनेश्वर में दावा किया कि उनकी बहू साल 2016 में शादी के बाद केवल पांच-छह दिन ही उनके बेटे के साथ रही और भोपाल में प्राथमिकी दर्ज कराना बाद में उपजी किसी साजिश का नतीजा है।

एक अधिकारी ने बताया कि भोपाल के महादेव परिसर में रहने वाली शिकायतकर्ता साक्षी की शादी ओडिशा के बीजद सांसद के बेटे लोकरंजन (38) से दिसंबर 2016 में दिल्ली में हुई थी। इसी मंगलवार को महिला थाने में दर्ज की गई शिकायत में साक्षी ने कहा है कि उसके परिवार ने उसकी शादी पर काफी पैसा खर्च किया था और अब उसे दहेज के लिए ससुराल में प्रताड़ित किया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि सांसद, उनकी पत्नी महाश्वेता और बेटे लोकरंजन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस बीच, सत्तारूढ़ बीजद के वरिष्ठ नेता महताब ने भुवनेश्वर में कहा कि उन्हें अभी तक इस संबंध में अदालत या पुलिस का कोई नोटिस नहीं मिला है। उन्होंने कहा, ” मेरे और परिवार के खिलाफ किस तरह के आरोप लगाए गए हैं, इसकी मुझे कोई जानकारी नहीं है। मुझे मीडिया के जरिए ही इस बारे में जानकारी मिली।”

महताब ने कहा कि उनका बेटा और बहू शादी के बाद केवल पांच-छह दिन ही साथ रहे और 2018 में सुलह का प्रयास विफल होने के बाद अलग होने का मामला दायर किया गया है जो कि नई दिल्ली के पटियाला हाउस अदालत में लंबित है।

Related Articles