दारोगा से चल गई पिस्टल, सामने खड़ी महिला के सिर में लगी, हालत गंभीर, देखें VIDEO

UP News : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के थाना कोतवाली में आज एक बड़ा हादसा हो गया। थाने में दारोगा की लापरवाही से उसकी पिस्टल से चली गोली एक महिला के सिर में जा लगी। महिला को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

बता दें कि महिला इशरत अपना पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए थाने आई थी तभी अचानक दारोगा मनोज शर्मा की सरकारी पिस्टल से गोली चल गई जो सीधे महिला के सिर के पीछे के हिस्से में जा लगी। गोली की आवाज से सुनते ही थाने में हड़कंप मच गया। मौके पर तमाम पुलिस अधिकारी पहुंच गए और मामले में दरोगा के खिलाफ कठोर कार्रवाई की बात की जा रही है। (UP News)

लापरवाह दारोगा मनोज शर्मा फरार है, उसको निलंबित किया गया है। घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। लापरवाह दारोगा के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करने के आदेश SSP ने दे दिए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला अलीगढ़ के कोतवाली थाने का है, जहां एक महिला पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए एक युवक साथ पहुंची थी। वो दारोगा की मेज के सामने खड़ी थी। तभी मेज की उस तरफ खड़े दारोगा को थाने का एक कर्मी सरकारी पिस्टल देता है, जिसे दारोगा चेक करने लगता है। इसी दौरान अचानक पिस्टल से गोली चल गई, जो सीधे महिला के सिर में लगी और वो जमीन पर गिर पड़ी।

यह भी पढ़ें:- सांसद महुआ मोइत्रा को लोकसभा से निष्कासित, कैश फॉर क्वेरी केस में लिया गया फैसला

इस घटना से हतप्रभ दारोगा और महिला के साथ खड़े शख्स ने भागकर उसे उठाने की कोशिश की, लेकिन महिला लहूलुहान पड़ी रही। गोली की आवाज सुनते ही थाने में हड़कंप मच गया। फौरन महिला को जेएन मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। जैसे ही इस घटना की सूचना बड़े अधिकारियों को मिली वे मौके पर पहुंच गए। एसएसपी ने आरोपी दारोगा मनोज शर्मा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। साथ ही दारोगा के विरुद्ध मुकदमा भी दर्ज कराया गया है। (UP News)

Related Articles

Back to top button