नोएडा के इस यूनिवर्सिटी में छात्रा की गोली मारकर हत्या, आरोपी ने भी की खुदकुशी

Student Murder in University: देश में हत्या और आत्महत्या के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला उत्तरप्रदेश के नोएडा का है, जहां शिव नाडर यूनिवर्सिटी में एक स्टूडेंट ने साथी छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुदकुशी कर ली। लड़के ने खुद को भी गोली मारी थी। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:- पश्चिम बंगाल में रिलीज होगी द केरला स्टोरी फिल्म, सुप्रीम कोर्ट ने की ये टिप्पणी

पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि मामला एकतरफा प्यार का है। आरोपी अमरोहा का है। वहीं मृतका कानपुर की है। नाडर यूनिवर्सिटी के प्रवक्ता ने कहा कि दो स्टूडेंट्स की दुर्भाग्यपूर्ण मौत से हमें गहरा दुख हुआ है। मामले की जांच अधिकारी कर रहे हैं। (Student Murder in University)

जानकारी के मुताबिक छात्र और छात्रा के बीच प्रेम-प्रसंग का मामला था। गोली चलाने वाले छात्र की पहचान अनुज के रूप में हुई है। वहीं छात्रा का नाम नेहा चौरसिया बताया जा रहा है। अनुज ने यूनिवर्सिटी के डाइनिंग हॉल में ही नेहा के सीने गोली चलाई थी। इसके बाद बॉयज हॉस्टल में पहुंचकर अनुज ने खुद को गोली मार ली।  बता दें कि दोनों बीए तृतीय वर्ष के छात्र थे और छात्रावास में ही रहते थे। अनुज को शक था कि नेहा किसी अन्य युवक से भी बात करती है। इसी शक में उसने घटना को अंजाम दिया है। (Student Murder in University)

अनुज और नेहा पूर्व से एक दूसरे के अच्छे मित्र थे, जिनका कुछ समय से विवाद चल रहा था। इधर, पंजाब के होशियारपुर में बाइक सवार दो बदमाशों ने शिवसेना के दो कार्यकर्ताओं पर गोली मारी। इस घटना में दोनों कार्यकर्ता बाल-बाल बच गए। दरअसल, विक्रम सिंह और ऋतिक कुमार बाइक से रेतपुर गांव जा रहे थे। दोनों तलवाड़ा में एक गैस एजेंसी के पास ही पहुंचे थे कि उन पर बदमाशों ने गोली चला दी। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। (Student Murder in University)

Related Articles

Back to top button