रेल हादसे के पीछे TMC का हाथ , शुभेंदु अधिकारी का ममता बनर्जी पर बड़ा हमला

Odisha Train Accident : पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने मंगलवार को आरोप लगाया कि ओडिशा ट्रेन दुर्घटना के पीछे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का हाथ है, जिसमें 278 लोग मारे गए और 1000 से अधिक घायल हो गए। अधिकारी ने कथित साजिश को उसकी जड़ से उजागर करने की आवश्यकता पर जोर दिया क्योंकि उन्होंने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) जांच का समर्थन करने में टीएमसी की अनिच्छा पर सवाल उठाया, खासकर जब दुर्घटना की जगह ओडिशा में है।

यह भी पढ़े :- Odisha Train Accident: CBI ने शुरू की ओडिशा ट्रेन हादसे की जांच, घटनास्थल पर पहुंची टीम

शुभेंदु अधिकारी ने क्या कहा

शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ‘रेलवे के दो अधिकारियों के बीच की बातचीत टीएमसी तक कैसे पहुंची, इसकी भी जांच होनी चाहिए।’ अधिकारी दो रेलवे अधिकारियों के बीच बातचीत के एक कथित ऑडियो क्लिप का जिक्र कर रहे थे, जिसे टीएमसी नेता कुणाल घोष ने पिछले रविवार को ट्विटर पर साझा किया था। बीजेपी ने कहा कि दुर्घटना की जांच से सच्चाई का पता चलेगा, और टीएमसी को याद दिलाया कि ममता बनर्जी के रेल मंत्री के कार्यकाल के दौरान रेल दुर्घटनाएं हुई थीं। (Odisha Train Accident)

टीएमसी का जवाब

टीएमसी सांसद सौगत रॉय ने कहा कि सुवेंधु (अधिकारी) जो कहते हैं हम उस पर ध्यान नहीं देते…हम सीबीआई से नहीं डरते। अतीत में, अभिषेक बनर्जी ने उनसे प्रवर्तन निदेशालय द्वारा पूछे गए सभी सवालों के जवाब दिए।

ममता का ओडिशा दौरा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ओडिशा के बालासोर जिले में हुए ट्रेन हादसे के घायलों से कटक तथा भुवनेश्वर के अस्पतालों में मंगलवार को मुलाकात कर सकती हैं। राज्य सचिवालय से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि ममता बनर्जी राज्य के मंत्रियों चंद्रिमा भट्टाचार्य तथा शशि पांजा के साथ भुवनेश्वर से लौटते समय पश्चिम मेदिनीपुर जिले में मिदनापुर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में घायलों से मिल सकती हैं। (Odisha Train Accident)

Related Articles

Back to top button