जन्मदिन के दिन ही आई मौत, जांजगीर-चांपा सड़क हादसे में 4 लोगों की गई जान

Janjgir Road Accident: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जहां एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। इसमें एक बच्ची भी शामिल है, जिसका जन्मदिन था। दंपती अपने बेटे और नातिन के साथ एक ही बाइक में सवार थे, तभी अनियंत्रित ट्रेलर ने बाइक को कुचल दिया। इससे गुस्साए लोगों ने बिलासपुर-जांजगीर रोड पर चक्काजाम कर दिया है। ग्रामीणों ने परिजनों को 30 लाख रुपए मुआवजा और न्यूवोको सीमेंट फैक्ट्री में नौकरी देने की मांग की है। चक्काजाम के चलते काफी देर तक आवागमन बाधित रहा। सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई। पूरा मामला मुलमुला थाना क्षेत्र के अरसमेटा मोड़ का है।

यह भी पढ़ें:- राहुल-प्रियंका की उम्मीदवारी पर सस्पेंस बरकरार, कांग्रेस CEC में नहीं हुआ फैसला, अब खरगे करेंगे फैसला

बता दें कि हादसे में 3 लोगों की मौत पर मौत हो गई थी। जबकि हादसे में घायल महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक गंभीर रूप से घायल महिला को बिलासपुर के सिम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। पुलिस के मुताबिक 47 साल का रामकुमार कश्यप एक बाइक पर अपनी पत्नी शतरूपा बाई (42), बेटा चंद्र प्रकाश कश्यप (19) और 3 साल की नातिन के साथ सवार थे। सभी कोनारगढ गांव से बर्थडे मानने के लिए परसदा गांव जा रहे थे। इसी दौरान 12.30 बजे के आसपास अरसमेटा मोड़ पर हादसे का शिकार हो गए। बेकाबू ट्रेलर की टक्कर के बाद सभी बाइक सवार दूर सड़क किनारे जा गिरे, जिसमें 3 साल की बच्ची समेत 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई। (Janjgir Road Accident)

पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को किया गिरफ्तार

वहीं टक्कर मारने के बाद ट्रेलर चालक मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही ट्रेलर को भी जब्त कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि बाइक के परखच्चे उड़ गए थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर चक्काजाम कर दिया। भीड़ को संभालने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस जवान पहुंचे, जहां लोगों को समझाइश देकर मामला शांत कराया गया। पामगढ़ से कांग्रेस विधायक शेषराज हरवंश भी घटनास्थल पहुंची, जहां उन्होंने परिजनों से बातचीत की। विधायक ने पुलिस पर मृतकों के शव को परिजनों को सूचना दिए बिना अमानवीयता के साथ एम्बुलेंस में भरने का आरोप लगाया है।  फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। (Janjgir Road Accident)

Related Articles

Back to top button