Trending

2 Headed Snake: यार्ड में देखा गया 2 सिर वाला सांप, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

2 Headed Snake: इंटरनेट की दुनिया में कौन सी चीज कब वायरल हो जाए पता नहीं चलता। कोई भी चीज कभी भी वायरल हो जाती है। वहीं कई बार ऐसी चीजें वायरल हो जाती है, जिस पर यकिन करना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें 2 सिर वाला सांप दिख रहे हैं। सांप को रेस्क्यू करने वाले निक इवांस ने बताया कि ये लगभग 30 सेंटीमीटर लंबा था। उन्होंने कहा कि-उसे रेंगते हुए देखना काफी दिलचस्प था। कभी-कभी सिर विपरीत दिशाओं में जाने की कोशिश करते तो कभी वह एक सिर को दूसरे पर टिका देता।

यह भी पढ़ें:- Snake Found in House: घर के अंदर से मिले सैकड़ों की संख्या में कोबरा सांप, गांव में दहशत

दक्षिण अफ्रीका के डरबन में एक स्नेक रेस्क्यूअर ने दो सिर वाला बेहद दुलर्भ सांप पकड़ा और उसकी शानदार तस्वीरें कैप्चर करके उन्हें फेसबुक पर शेयर कर दिया, जिसके बाद तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गया। निक इवांस एक स्नेक रेस्क्यूअर हैं। उन्होंने 28 जून को फेसबुक पर दो सिर वाले दुर्लभ दक्षिणी ब्राउन एग-ईटर सांप की तस्वीरें शेयर की थीं। इसके साथ उन्होंने एक लंबी-चोड़ी पोस्ट लिखकर बताया कि ये दुर्लभ सांप उन्हें कैसे देखने को मिला। उनकी फेसबुक पोस्ट को अब तक 2.6 हजार से ज्यादा रिएक्शन्स और 700 शेयर मिल चुके हैं। अपनी पोस्ट में इंवास ने लिखा कि- हाल ही मैं डरबन नॉर्थ में था, जब मुझे न्दवेडवे से ये चौंकाने वाली तस्वीरें मिली। यह एक दक्षिणी ब्राउन एग-ईटर है, जो काफी आसानी से मिल जाते हैं। सांप की यह प्रजाति हानिकारक नहीं है, लेकिन इस सांप के दो सिर हैं, जो कि बेहद दुर्लभ मामला है। फिलहाल ये सांप प्रोफेशनल केयर में हैं। (2 Headed Snake)

यार्ड में देखा गया था सांप

सांप को न्दवेडवे के एक शख्स अपने यार्ड में घुमते देखा था, जिसके बाद उसने सांप को पकड़कर बोतल में बंद कर दिया। ताकि कोई उसे नुकसान ना पहुंचाए। इसके बाद उसने इंवास को बुलाया और सांप को ले जाने के लिए कहा। रेस्क्यूअर ने कभी दो सिर वाला सांप नहीं देखा था। इसलिए उसने इस मौके को जाने नहीं दिया और कैमरे में कैप्चर कर लिया, जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। (2 Headed Snake)

Related Articles

Back to top button