बेवफा सनम! सरकारी नौकरी मिलने के बाद महिला ने पति को छोड़ा, पति ने महिला से घर लौटने की गुहार लगाई

Jhansi News : उत्तर प्रदेश के झांसी में एक व्यक्ति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया और लेखपाल की सरकारी नौकरी मिलने के बाद दूसरे व्यक्ति से शादी कर ली। पति, जिसने खुद को नीरज विश्वकर्मा बताया, ने अपने दावे के समर्थन में तस्वीरें और वीडियो भी साझा किए। वह कारपेंटर का काम करता है।

व्यक्ति ने दावा किया कि उसने दो साल पहले 6 फरवरी, 2022 को महिला से शादी की थी। उन्होंने कहा कि वे 5 साल पहले मिले थे और उन्होंने प्रेम विवाह किया था।

यह भी पढ़ें:- राज्य और केंद्र सरकार के बेहतर समन्वय से छत्तीसगढ़ का होगा तेजी से विकास : केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल

हालांकि, लेखपाल के रूप में नियुक्ति पत्र मिलने के बाद महिला ने हाल ही में उसे छोड़ दिया।

व्यक्ति ने अब डीएम को पत्र लिखकर मामले में मदद मांगी है।

उन्होंने दावा किया कि वह महिला, जो उनकी पत्नी है, अब उनसे बात नहीं कर रही है और उनका फोन भी नहीं उठा रही है।

पति ने दावा किया कि महिला ऋचा आखिरी बार 18 जनवरी 2024 को घर से निकली थी। वह कॉलेज जाने के बहाने घर से निकली थी। हालांकि, उसके बाद वह वापस नहीं लौटी।

जब पति को पता चला कि वह लेखपाल के पद पर नियुक्ति का पत्र लेने जा रही है, तो वह भी कलेक्टर कार्यालय पहुंच गया। हालांकि, पति का दावा है कि उसकी पत्नी उससे मिलने से बचने के लिए पिछले दरवाजे से चली गई।

यही घटना पिछले साल उत्तर प्रदेश (Jhansi News ) के प्रयागराज में ज्योति मौर्या के साथ हुई घटना की याद दिलाती है। पीसीएस अधिकारी और एसडीएम ज्योति मौर्या पर आरोप था कि उन्होंने प्रतिष्ठित परीक्षा पास करने के बाद अपने पहले पति को छोड़ दिया था।

पति ने आरोप लगाया था कि उसने अपनी पत्नी ज्योति मौर्या की पढ़ाई में मदद की थी और उसका खर्च भी उठाया था, लेकिन जीवन में आगे बढ़ने के बाद उसने उसे छोड़ दिया। यह घटना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई थी। (Jhansi News )

Back to top button