Chhattisgarh : स्कूल में बैठकर शराब पीना टीचर को पड़ा भारी, टीचर को किया गया बर्खास्त, पढ़े पूरी खबर

DEO Dismissed The Teacher :  शराब की लत ने एक शिक्षक की नौकरी छीन ली। स्कूल में शराब पीना व शराब के नशे में स्कूल में हंगामा करने वाले शिक्षक को आज बर्खास्त कर दिया गया है।

आप सभी को बता दें, स्कूल में सब के सामने शराब पीने और अधिकारियों पर अशोभनीय टिप्पणी करने के मामले में आरोपी शिक्षक को नौकरी से बाहर का रास्ता दिख दिया गया है। कलेक्टर के अनुमोदन के बाद जिला शिक्षा अधिकारी (DEO) द्वारा यह कार्रवाई की गई है।

यह पूरा मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले का है, जहां पदस्थ एक शराबी शिक्षक को नौकरी से निकाल दिया गया है। शिक्षक पर स्कूल में शराब पीने और अशोभनीय हरकत करने का आरोप था।

यह भी पढ़े :- Delhi Politics : फुल ऐक्शन में सुनीता केजरीवाल, पहली बार AAP विधायकों संग किया बैठक

दरअसल, शिक्षक के स्कूल में शराब पीकर हंगामा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया था, जिसके बाद शिक्षक संतोष कुमार केंवट पर कार्रवाई की गई। कलेक्टर अवनीश शरण के अनुमोदन पर उन्हें नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है। (DEO Dismissed The Teacher)

सरेआम पीये थे शराब
28 फरवरी को शिक्षक संतोष कुमार केंवट स्कूल में शराब के नशे में पहुंचे और प्रातः 10:30 बजे स्कूल के समय में अशोभनीय हरकत करते हुए महिला प्राचार्य तुलसी गणेश चौहान एवं स्टाफ के सामने बैठकर शराब पीने लगे। उन्होंने साथ में चखना भी रखा था।  शराब के नशे में उन्होंने कहा था- “मैं आज स्कूल में शराब पी रहा हूं, हमेशा शराब पीता हूं, जाओ कलेक्टर, डीईओ जिससे शिकायत करनी है कर दो। मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।(DEO Dismissed The Teacher)

Related Articles

Back to top button