Amit Shah Visit Chhattisgarh : फिर छत्तीसगढ़ आएंगे अमित शाह , 30 दिन के अंदर तीसरी बार करेंगे दौरा

Amit Shah Visit Chhattisgarh : चुनावी साल में केंद्रीय नेताओं का दौरा जारी है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 22 जुलाई को रायपुर पहुंच सकते हैं. पार्टी सूत्रों के मुताबिक शाह यहां चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे. एक महीने के भीतर शाह का यह राज्य का तीसरा दौरा होगा। हालांकि, अभी तक उनके दौरे का शेड्यूल जारी नहीं किया गया है.

यह भी पढ़े :- Modi Surname Case: सुप्रीम कोर्ट ने पूर्णेश मोदी और गुजरात सरकार को भेजा नोटिस, अब 4 अगस्त को होगी सुनवाई

बता दें कि, एक महीने के भीतर अमित शाह का यह प्रदेश में तीसरा दौरा होगा। हालांकि अभी तक उनके आने का शेड्यूल जारी नहीं हुआ है। इसके पहले गृहमंत्री 22 जून को दुर्ग में आयोजित सभा में शामिल हुए थे। बाद में पांच जुलाई को भाजपा के प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे में उच्च स्तरीय बैठक ली थी। अब शाह एक बार फिर घोषणा पत्र समिति के सदस्यों, भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से चर्चा करेंगे। इसके बाद आगे चुनावी रणनीति क्या होगी इसके लिए कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन देंगे। (Amit Shah Visit Chhattisgarh)

कमजोर वाली सीटों का होगा आकलन

चुनाव में बीजेपी की नैया पार करने के लिए शाह ने प्रदेश के नेताओं को होमवर्क दिया है। सूत्रों के अनुसार, रायपुर दौरे से रवाना होने से पहले शाह ने प्रदेश भाजपा प्रभारी ओम माथुर और सह प्रभारी नितिन नबीन को एक प्रारूप पर काम करने के लिए कहा है। इसके आधार पर हर विधानसभा की जानकारी जुटानी है। इसके बाद शाह दोबारा चर्चा करेंगे। पार्टी नेताओं को विधानसभावार रिपोर्ट तैयार रखने के लिए कहा गया है। इसमें यह देखा जाएगा कि बीजेपी किस विधानसभा में मजबूत है और किसमें कमजोर स्थिति में है। इसका आकलन किया जाएगा। वहीं जिन सीटों पर बीजेपी कमजोर है, उसकी वजह भी बताने के लिए कहा गया है। (Amit Shah Visit Chhattisgarh)

Related Articles

Back to top button