नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने फिर दिया विवादित बयान, PM नरेंद्र मोदी को कहा डिफाल्टर

Mahant on PM Modi: छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने सक्ती जिले में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में PM नरेंद्र मोदी को डिफॉल्टर बता दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल से नरेंद्र मोदी कोई गारंटी पूरा नहीं कर पाए हैं। चाहे वह लोगों को रोजगार देने के मामला हो या लोगों को 15 लाख रुपए देने की बात हो। छत्तीसगढ़ की जनता उन्हें डिफाल्टर आदमी समझती है। इसलिए हम डिफाल्टर आदमी की बात नहीं करते है। छत्तीसगढ़ में ज्यादा से ज्यादा सीटें कांग्रेस जीतेगी।

यह भी पढ़ें:- अनियंत्रित होकर खाई में गिरा वाहन, हादसे में 8 लोगों की मौत, 3 घायल

इससे पहले राजनांदगांव में 2 अप्रैल को भूपेश बघेल की नामांकन सभा के दौरान भी उन्होंने प्रधानमंत्री पर विवादित बयान दिया था। महंत ने कहा था कि हमें नरेंद्र मोदी का सिर फोड़ने वाला आदमी चाहिए। रात-दिन तंग करके चीन भेजने वाला आदमी चाहिए। एक संरक्षक चाहिए, अच्छा लाठी धर कर मारने वाला। बीजेपी नेताओं की शिकायत के बाद चुनाव आयोग के निर्देश पर महंत के खिलाफ FIR भी दर्ज हुई थी। उन्होंने उद्योगपतियों को लेकर कहा था कि नवीन जिंदल ने रायगढ़ और पूरी खदानों को लूट लिया। इन लोगों ने हम छत्तीसगढ़ियों की ऐसी की तैसी की है। हमने ही इन्हें सिर पर चढ़ाकर रखा था। हमें कहने में शर्म नहीं है कि ऐसे लोगों को तो हमें जूते मारने चाहिए। (Mahant on PM Modi)

वहीं विवाद बढ़ने के बाद नेता प्रतिपक्ष डॉ चरणदास महंत ने सफाई दी थी। उन्होंने कहा था कि उनके बयान को तिल का ताड़ बना दिया गया। प्रधानमंत्री सम्मानित पद है। मैंने ऐसा कुछ कहा ही नहीं है। लोग पता नहीं क्यों कह रहे हैं। मैं तो कबीरपंथी हूं, मैं इस तरह की गलत बात तो कर ही नहीं सकता। मेरी बातों से बुरा लगा है तो मैं खेद व्यक्त करता हूं। बता दें कि PM नरेंद्र मोदी पर हेट स्पीच के मामले में नेता प्रतिपक्ष महंत पर FIR दर्ज की जा चुकी है। यह केस भारत निर्वाचन आयोग के आदेश पर दर्ज किया गया है। इसे लेकर छत्तीसगढ़ में जमकर राजनीति हुई। (Mahant on PM Modi)

Related Articles

Back to top button