सीएम हाउस के पास चलती कार में लगी आग, लोगों ने भागकर बचाई जान

Car caught fire : मुख्यमंत्री निवास के पास बुधवार देर रात एक कार में अचानक आग लग लगने से आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने किसी तरह आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन चंद सेकेंड में आग की लपटों ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। बताया जा रहा है कि कार में सवार ड्राइवर और पीछे बैठा व्यक्ति ने समय रहते गाड़ी से नीचे उतर कर अपनी जान बचा ली।

मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मुख्यमंत्री निवास के नजदीक का है।. जहां एसबीआई के डिप्टी मैनेजर अपनी कार पर सवार होकर मुख्यमंत्री निवास के रास्ते से एसबीआई कॉलोनी जा रहे थे। इसी बीच कार सिग्नल के पास गाड़ी खड़ी हुई। अचानक ही बोनट से धुआं निकलने लगा। चंद सेकंड में ही चिंगारी उठनी शुरू हुई। उसके बाद ड्राइवर और एसबीआई के डिप्टी मैनेजर ने भागकर अपनी जान बचाई। डिप्टी मैनेजर बीरबल राम ने बताया कि ‘रास्ते में रेड सिग्नल होने पर गाड़ी रुकी थी तभी अचानक बोनट से धुआं उठने लगा। उसके बाद ड्राइवर और वह गाड़ी से नीचे उतरे और भागकर अपनी जान बचाई।’

ये भी पढ़ें-Jhiram Ghati Case : छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट ने NIA की दायर याचिका की खारिज, राज्य एजेंसी जांच के लिए स्वतंत्र

गर्मी के मौसम आते ही अक्सर गाड़ियों में आग लगने की शिकायतें मिलती रहती है। यह पहली बार नहीं है जब सीएम हाउस के पास ऐसा हादसा हुआ है। इससे पहले भी एक तेज रफ्तार कार सीएम हाउस के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। जिसके बाद रास्ते में लंबा जाम लग गया था।

Related Articles

Back to top button