Air Hostess Murder Case : एयर होस्टेस की हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस हिरासत में लगाई फांसी

Air Hostess Murder Case : रायपुर की ट्रेनी एयर होस्टेस हत्या केस मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. आरोपी ने लॉक अप में अपने पैंट से फांसी लगा ली है. आरोपी का नाम विक्रम अटवाल था जिसकी उम्र 35 साल साल थी. आज कोर्ट में रिमांड के लिए पेशी होनी थी. कुछ दिन पहले मुंबई के पवई इलाके के एक फ्लैट में एक एयर होस्टेस का शव संदिग्ध हालत में मिला था.

यह भी पढ़े :- Balodabazar : महावीर देव मंदिर में मनाई गई संगीतमय जन्माष्टमी, श्रोतागण झुमतें नजर आए

पुलिस उपायुक्त दत्ता नलवाडे की जानकारी के मुताबिक, लाश सोमवार रात को पवई पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत मारवाह रोड पर स्थित एनजी हाउसिंग सोसाइटी के एक फ्लैट में मिली थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश का पंचनामा किया जिसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मृतक महिला की पहचान रूपल अगारे (25) के रूप में की गई, जो छत्तीसगढ़ के रायपुर की रहने वाली थी और हाल ही में एयर इंडिया में प्रशिक्षु (ट्रेनी) एयर होस्टेस के रूप में चुनी गई थी. (Air Hostess Murder Case)

पुलिस ने बुधवार को कहा कि हाउसकीपिंग कर्मचारी द्वारा 24 वर्षीय फ्लाइट अटेंडेंट की हत्या (Air Hostess Murder Case) के लिए इस्तेमाल किया गया चाकू चार दिन पहले उपनगरीय अंधेरी में अपराध के समय पहने हुए कपड़ों के साथ बरामद कर लिया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हत्या का हथियार, नौ इंच का चाकू और आरोपी विक्रम अठवाल ने अपराध के समय जो कपड़े पहने थे, उन्हें हाउसिंग सोसाइटी के पास झाड़ियों से बरामद किया गया.

Related Articles

Back to top button