राजधानी में कृषि विश्वविद्यालय के छात्रों से मारपीट : ठेकेदार के गुर्गों ने आम चोरी के शक में पीटा

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय (Indira Gandhi Agricultural University) में विद्यार्थियों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। ऐसी जानकारी मिल रही है कि चोरी के शक में ठेकेदार के गुर्गों ने हॉस्टल में घुसकर छात्रों को जमकर पीटा। विद्यार्थियों के साथ की गई इस मारपीट का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इस घटना से कृषि विश्वविद्यालय की सुरक्षा को लेकर कई बड़े सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।

यह भी पढ़े :- Karnataka Politics: RSS पर प्रतिबंध लगाने की कोशिश की तो कांग्रेस जलकर राख हो जाएगी, बीजेपी चीफ

मिली जानकारी के अनुसार राकेश सोनकर नामक व्यक्ति को कृषि विश्वविद्यालय का ठेका दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार पहले तो बाइक में सवार हो कर कुछ लोग अंदर आए। उसके पीछे से हाथ में डंडा लिए एक व्यक्ति अंदर आता दिखाई दे रहा है। एक स्टूडेंट ने अपनी बाइक रोकी तो, डंडा लेकर आया व्यक्ति उस विद्यार्थी से मारपीट करता हुआ दिखाई दे रहा है। (Indira Gandhi Agricultural University)

कोई एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई

इस घटना के बाद पीड़ित छात्रों ने कुलपति कक्ष का घेराव किया। इसके बाद ही जांच विवि प्रबंधन ने कमेटी बनाई। ठेकेदार ने छात्रों से माफी मांगी। बताया जा रहा है कि अंदरूनी तौर पर मामले को सुलझा लिया गया। वहीं पुलिस में कोई एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई है। (Indira Gandhi Agricultural University)

Related Articles

Back to top button