Airtel ने एक बार फिर दिया झटका, कई प्रीपेड प्लान्स को किया बंद, चेक करें डिटेल्स

Airtel ने हाल ही में अपने Prepaid plans को महंगा किया था. इसके बाद Vodafone-Idea (Vi) और Jio दोनों ने भी टैरिफ दरें बढ़ा दी थी. अब Airtel ने एक बार फिर से कस्टमर्स को झटका दिया है. इसने कई plans को बंद कर दिया है।

इसे भी पढ़े:रायपुर : धान खरीदी केंद्र में कानून व्यवस्था का जायजा लेने भ्रमण किया आईजी और एसपी

Airtel ने जब प्लान्स महंगा किया था, तब इसने 3GB डेली डेटा वाले प्लान्स में कोई बदलाव नहीं किया था. इस वजह से यूजर्स हाइक से बचने के लिए यूजर्स 3GB डेली डेटा प्लान्स ले सकते थे. अब Airtel ने इनमें से कई प्लान्स को बंद कर दिया है।

India Today Tech के अनुसार Airtel ने 398 रुपये, 499 रुपये और 558 रुपये के 3GB डेली डेटा वाले प्रीपेड प्लान्स को बंद करने का फैसला किया है. हालांकि, इसके बारे में कंपनी ने अनाउंस नहीं किया है लेकिन प्लान्स को कंपनी की वेबसाइट और Airtel Thanks ऐप से हटा दिया गया है।

इसे भी पढ़े:Omicron Coronavirus : भारत में ओमिक्रॉन के दो केस मिले, बढ़ी चिंताएं, पढ़ें पूरी खबर

कंपनी का 398 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 3GB डेली डेटा और 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता था. इसका 558 रुपये वाला प्लान 56 की वैलिडिटी के साथ आता था. 499 रुपये वाले प्लान में Disney+ Hostar सब्सक्रिप्शन दिया जाता था. इसकी वैलिडिटी 28 दिन की थी।

इसके अलावा इन प्लान्स के साथ अनलिमिटेड कॉल और रोज 100 SMS दिए जाते थे. इसमें Airtel Xstream Premium का सब्सक्रिप्शन Wynk Music और Shaw Academy के साथ दिया जाता था. कस्टमर्स को फ्री हेलो ट्यून और FASTag ट्रांजैक्शन पर 150 रुपये कैशबैक दिया जाता है।

इसे भी पढ़े:छत्तीसगढ़ लौटे 51 और नए विदेश यात्री, बीते 6 दिनों में अब तक 5 विदेशी सहित 217 लोग लौटे

अब Airtel 3GB डेली डेटा अपने दो प्रीपेड प्लान्स 599 रुपये और 699 रुपये के साथ दे रहा है. इन प्लान्स की कीमत नहीं बढ़ाई गई थी. इन प्लान्स के साथ डेली 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और रोज 100 SMS दिए जाते हैं।

Related Articles

Back to top button