Anupamaa Upcoming Twist: अनुज से मिलने के लिए घर की दीवार फांदेगी अनुपमा, रास्ते में होगा भयंकर एक्सीडेंट

Whatsaap Strip

स्टार प्लस के जाने माने टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में खए बार फिर अनुज की वजह से बखेड़ा खड़ा हो गया है। वनराज, अनुज और अनुपमा को साथ देखकर जरा भी खुश नहीं है। ऐसे में वनराज अनुपमा की जिंदगी में जहर घोलने के लिए कुछ भी करने के तैयार है। वहीं दूसरी तरफ काव्या, वनराज (Sudhanshu Pandey) के कान में अनुपमा के खिलाफ जहर भरने से बाज नहीं आ रही है। सीरियल अनुपमा (Anupamaa Latest Episode) में अब तक आपने देखा, गरबा नाइट में अनुपमा (Rupali Ganguly) और अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) को साथ देखर बा और वनराज का खून खौल जाता है।

इसे भी पढ़े:CG BREAKING: अंतागढ़ क्षेत्र के 53 ग्रामों को नारायणपुर जिले में किया जा सकता है शामिल, राज्य सरकार ने केंद्र को भेजा प्रस्ताव

घर आने के बाद वनराज अनुपमा की खूब बेइज्जती करता है। ऐसे में अनुपमा घर छोड़ने का फैसला कर लेती है। बाद में मजबूर होकर अनुपमा अपना फैसला बदल लेती है। अगले दिन अनुपमा फिर से अपनी सारी जिम्मेदारियां उठाने लग जाती है। अनुपमा सुबह उठकर नाश्ता बनाती है। सारा काम खत्म करके अनुपमा ऑफिस जाती है। यहां पर अनुज, अनुपमा को संभालने की कोशिश करता है।

गुस्से में अनुज काव्या को नौकरी से बाहर निकाल देता है। नौकरी से हाथ धोते ही काव्या भड़क जाती है. काव्या पूरे ऑफिस के सामने अनुज और अनुपमा के रिश्ते पर लांछन लगाती है। इतना ही नहीं घर जाकर काव्या वनराज के नाम भी भरती है। काव्या की इस हरकत की वजह से बहुत हंगामा होने वाला है,

 

https://www.instagram.com/tv/CVedPDxImKY/?utm_medium=copy_link

https://www.instagram.com/p/CVecnDlPhKs/?utm_medium=copy_link

सीरियल अनुपमा (Anupamaa Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में वनराज अनुपमा को अनुज के साथ जाने से रोकेगा। वनराज घर के दरवाजे को बंद कर देगा। ऐसे में अनुपमा घर की दीवार फांदकर अनुज के पास चली जाएगी। अनुपमा की मनमानी देखकर बा भी हैरत में पड़ जाएगी। जिसके बाद काव्या बा को अनुपमा के खिलाफ भड़काएगी।

इसे भी पढ़े:KBC 13: शुक्रवार एपिसोड में दिखेंगे राजकुमार राव, घुटनों के बल बैठ अमिताभ को प्रपोज करेंगी कृति सैनन

सीरियल अनुपमा में आगे बा भी वनराज और काव्या का साथ देने लगेगी। ये तीनों मिलकर अनुपमा को बर्बाद करने का प्लान बनाएंगे। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले एपिसोड में अनुपमा खुद को कैसे इस मुसीबत से बचाएगी।

Related Articles