KBC 13: शुक्रवार एपिसोड में दिखेंगे राजकुमार राव, घुटनों के बल बैठ अमिताभ को प्रपोज करेंगी कृति सैनन

Whatsaap Strip

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री कृति सैनन कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार एपिसोड में विशेष अतिथि (स्पेशल गेस्ट) के रूप में नजर आएंगे,

 

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और अभिनेत्री कृति सैनन (kriti Sanon) कौन बनेगा करोड़पति 13 (kbc 2021) के शानदार शुक्रवार एपिसोड में विशेष अतिथि (स्पेशल गेस्ट) के रूप में नजर आएंगे. वे एक सामाजिक उद्देश्य के लिए हॉटसीट पर गेम खेलेंगे और शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ बातचीत करेंगे.

आगामी एपिसोड में ये रहने वाला है खास

आगामी एपिसोड में अभिनेत्री कृति सैनन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को प्रपोज करने के लिए घुटनों के बल बैठी नजर आने वाली हैं और इसके बाद बॉलरूम डांस भी देखने को मिलेगा. इसके अलावा, राजकुमार राव शो में शाहरुख खान और सनी देओल जैसे अभिनेताओं की नकल करते हुए नजर आएंगे.

KBC 13: शुक्रवार एपिसोड में दिखेंगे राजकुमार राव, घुटनों के बल बैठ अमिताभ को प्रपोज करेंगी कृति सैनन

जानें यह विशेष एपिसोड टीवी पर कब दिखाया जाएगा 

राजकुमार राव शो में होस्ट अमिताभ से उनकी प्रतिष्ठित फिल्म दीवार के कुछ दृश्यों को अभिनय करने का भी अनुरोध करेंगे. इस दौरान कृति की बहन नूपुर सैनन एक खास मैसेज शेयर करेंगी. केबीसी-13 का शुक्रवार का विशेष एपिसोड 29 अक्टूबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा.

इसे भी पढ़े:राशिफल बुधवार 27 अक्टूबर 2021 : सुखी जीवन के लिए करें यह उपाय, क्या कहती हैं आपकी राशि, जानें अपना राशिफल

इससे पहले पंकज त्रिपाठी बने थे शो के मेहमान

बता दें कि इससे पहले भी कौन बनेगा करोड़पति के 13वां सीजन में कई गेस्ट शो में आ चुके हैं. इस शो में आने वाले आम कंटेस्टेंट की कहानी दर्शकों को प्रभावित करती है. वहीं, दूसरी ओर हर शुक्रवार को शो में एक खास एपिसोड प्रसारित होता है, जहां कोई खास मेहमान शो का हिस्सा बनता है. इसी क्रम में बीते हफ्ते अमिताभ बच्चन के शो केबीसी-13 की हॉट सीट पर बैठकर अभिनेता पंकज त्रिपाठी और एक्टर प्रतीक गांधी सवालों के जवाब देते नजर आए थे.

Related Articles