ARYAN CASE UPDATE : देश के सबसे महंगे वकील भी नहीं दिला पाए आर्यन को जमनात, शाहरुख का चढ़ा पारा

Whatsaap Strip

न्यूज़ ब्यूरो: क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख के बेटे आर्यन खान की की जमानत की याचिका को सेशंस कोर्ट ने आज खरिज कर दिया है। कोर्ट ने तमाम दलीलों को सुनने के बाद दोपहर करीब 2:45 बजे जज वीवी पाटिल कोर्टरूम में पहुंचे और सिर्फ दो शब्दों में ऑपरेटिव ऑर्डर सुनाया। उन्होंने कहा- बेल रिजेक्टेड। इस फैसले के साथ ही आर्यन को जेल में ही रहना होगा। ऐसे में आर्यन के वकील अदालत के फैसले की कॉपी के साथ बॉम्बे हाईकोर्ट के लिए रवाना हो गए। जस्टिस नितिन डबल्यू साम्ब्रे के सामने आर्यन खान के वकील ने जमानत याचिका दाखिल की है ताकि जल्द से जल्द आर्यन को जेल से बाहर निकाला जा सके।

इसे भी पढ़े:राशिफल गुरुवार 21 अक्टूबर 2021 : सुखी जीवन के लिए करें यह उपाय, क्या कहती हैं आपकी राशि, जानें अपना राशिफल

इधर देश के सबसे महँगे वकील सतीश मानशिन्दे जिनकी एक हियरिंग की फीस ही 25 लाख रुपए है, उनके आर्यन को अब तक ज़मानत नहीं दिला पाने से शाहरुख खान नाराज़ बताए जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक शाहरुख इस केस में सतीश मानशिंदे की अब तक कि परफॉर्मेन्स से नाखुश हैं।इससे पहले 14 अक्तूबर को इस केस की सुनवाई हुई थी, तब मुंबई सेशंस कोर्ट के जज वीवी पाटिल ने सभी पक्षों को सुनने के बाद आर्यन की जमानत पर फैसला 20 अक्टूबर तक के लिए सुरक्षित रख लिया था। लेकिन एनसीबी की दलीलों और सबूतों की वजह से आर्यन के वकील उन्हें जमानत नहीं दिला पाए।

क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन के साथ गिरफ्तार हुए उनके साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी भी कोर्ट ने खारिज कर दी है। तीनों ही हाईप्रोफाइल चेहरे जेल में साधारण कैदी की तरह अपनी जिंदगी बिता रहे हैं। तीनों मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। पहले उन्हें सात दिनों के कोविड प्रोटोकॉल के तहत आइसोलेशन में रखा गया था।

इसे भी पढ़े: देश आज 100 करोड़ वैक्सीनेशन के आंकड़ों के साथ रचेगा इतिहास, इस खास मौके पर लॉन्च होगा यह विशेष गीत

2 अक्टूबर को गिरफ्तार हुए था आर्यन:

एनसीबी ने आर्यन को 2 अक्टूबर की रात क्रूज से ड्रग्स के आरोप में गिरफ्तार किया था। इस गिरफ्तारी के बाद से अभी तक इस मामले को 17 दिन बीत चुके हैं। इस दौरान तीन बार आर्यन खान की याचिका को खारिज किया गया है।एनसीबी ने कोर्ट में पेश किए सबूत के आधार पर कहा है कि आर्यन कई सालों से ड्रग्स ले रहा था। इसके अलावा एनसीबी ने आर्यन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं

Related Articles