Doctor G Film Review : आयुष्मान खुराना और रकुलप्रीत सिंह की फिल्म हुई रिलीज, जानिए कैसा है ऑडियंस का रिएक्शन

Doctor G Film Review : बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और रकुलप्रीत सिंह की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G Film Review) आज 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। आयुष्मान खुराना ने अपने फिल्मों के लिए एक अलग जोनर बना लिया है। इसी वजह से उनसे उम्मीदें बढ़ जाती है, और Doctor G का ट्रेलर देखने के बाद ये उम्मीदें और बढ़ गई थी।

यह भी पढ़ें : Flying Car : दुबई में इलेक्ट्रिक फ्लाइंग कार का हुआ सफल परिक्षण, 130 किमी प्रति घंटा है स्पीड

फिल्म के कलाकारों की एक्टिंग

आयुष्मान खुराना ने कमाल का काम किया है। वो बिल्कुल डॉक्टर उदय गुप्ता लगे हैं। आयुष्मान की खासियत ही ये है कि जब आप उन्हें पर्दे पर देखते हैं तो आप आयुष्मान को नहीं उस किरदार को देखते हैं और महसूस करते हैं।

यहां भी कोई हीरोपंती नहीं है। कोई कूद फांद नहीं है। सब रियल लगता है और आप उससे कनेक्ट करते हैं. शेफाली शाह आयुष्मान की सीनियर बनी हैं और उन्हें देखकर यही लगता है कि वो कोई सीनियर डॉक्टर ही हैं। उनका काम परफेक्ट है चेहरे पर सख्ती का भाव शेफाली ने अच्छे से दिखाया है।

फिल्म का डायरेक्शन

अनुभूति कश्यप ने ये फिल्म डायरेक्ट की है. वो अनुराग कश्यप की बहन हैं। गैंग्स ऑफ वासेपुर औऱ देव डी जैसी फिल्मों में असिस्ट कर चुकी हैं और डायरेक्टर के तौर पर उनकी ये पहली फिल्म काबिले तरीफ है। आगे उनसे और अच्छी फिल्मों की उम्मीद है। उन्होंने बिना ज्ञान दिए बात को मजेदार तरीके से कहने की कोशिश की है।

यह भी पढ़ें : Gujarat Himachal Pradesh Election : गुजरात और हिमाचल प्रदेश चुनाव की तारीखों का ऐलान आज, चुनाव आयोग करेगी प्रेस कांफ्रेंस

Doctor G Film Review : Doctor G म्यूजिक

फिल्म का म्यूजिक अच्छा है और फिल्म की पेस के हिसाब से सूट करता है। जहां गाना आता है वो सिचुएशन से जुड़ा होता है। आपको बोर नहीं करता है। कुल मिलाकर ये फिल्म देखी जा सकती है। आय़ुष्मान खुराना जोनर की फिल्मों के फैन हैं तो इसे मिस मत कीजिएगा।

Related Articles

Back to top button