बड़ा हादसा : बारात में घुसी अनियंत्रित ट्रॉली, पांच लोगों की मौत, 11 घायल

Raisen Accident: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में सोमवार की रात एक बड़ा हादसा हो गया। भोपाल-जबलपुर रोड पर सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम खमरिया में एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर बारात में जा घुसा और बारातियों को रौंदता हुआ निकल गया। इस हादसे में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 11 घायल हो गए। इनमें से चार लोगों को हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें:- भारत में अग्नि-5 मिसाइल का सफल परीक्षण, राष्ट्रपति और PM मोदी ने दी बधाई

जानकारी के अनुसार, सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम घाट खमरिया में सोमवार की रात करीब नौ बजे सड़क पर एक बारात निकल रही थी। इसी दौरान एक ट्रक तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित हो गया और बारात में घुस गया। ट्रक की चपेट में आने से पांच बारातियों की मौत हो गई, जबकि 11 लोग हो गए। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर अरविन्द कुमार दुबे और एसपी विकास कुमार सहवाल मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। (Raisen Accident)

एसपी विकास कुमार सहवाल ने बताया कि शुरुआती जानकारी में पांच लोगों की मौत की सूचना है। संभवत: ट्रक के ब्रेक फेल हो गए थे। हादसे में 11 लोग जख्मी हैं, इनमें चार लोगों को गंभीर हालत में भोपाल एम्स भेजा गया है। वहीं, सात घायलों को रायसेन के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल मृतकों के नाम सामने नहीं आए हैं। (Raisen Accident)

Related Articles

Back to top button