बड़ी बैंक डकैती: हथियारबंद बदमाशों ने 90 लाख लूटे, फायरिंग करते हुए फरार

Axis Bank Loot : बिहार के अररिया में एक्सिस बैंक से 90 लाख रुपये की डकैती की खबर सामने आई है. इस घटना को 6 हथियारबंद लुटेरों ने मिलकर अंजाम दिया है. इस दौरान बदमाशों ने 2 राउंड फायरिंग भी की है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. मामला अररिया शहर के एडीबी चौक स्थित एक्सिस बैंक ब्रांच का है.

यह भी पढ़े :- महिला ने 4 साल की बच्ची का किया यौन उत्पीड़न, कोर्ट ने सुनाई 10 साल की कठोर कारावास की सजा

घटना (Axis Bank Loot) की जानकारी मिलते ही अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह बैंक पहुंचे और बैंक को चारों ओर से सील कर दिया. उन्होंने घटना की बारीकी से जानकारी ली और बैंक के प्रबंधक से भी बात की. उसके बाद वह तुरंत बैंक से बाहर चले गए. बैंक के कर्मचारियों से मिली जानकारी के अनुसार घटना तकरीबन 11 बजे की है. कर्मचारियों ने बताया कि अभी बैंक में कामकाज शुरू ही हुआ था कि 6 लोग बैंक के अंदर पहुंच गए और लूटपाट मचाने लगे.

बैंक के अंदर पहुंचे लुटेरे यहां मौजूद कस्टमर और बैंक के लोगों को हथियार का भय दिखाने लगे. इसी दौरान उन लोगों ने दो राउंड फायरिंग भी की. फायरिंग होते ही बैंक के अंदर अफरा-तफरी का माहौल हो गया और वह लोग बैंक के कैश काउंटर से तकरीबन 90 लाख रुपये लूटकर वहां से फरार हो गए. घटना की जानकारी बैंक प्रबंधक ने तत्काल थाना को दी, तब पुलिस की टीम यहां पहुंची”.

लुटेरों ने किए 2 राउंड फायर

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो 6 हथियारबंद बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान लूटेरों ने 2 राउंड गोलियां भी चलाई। गनीमत रही कि गोली किसी को लगी नहीं नहीं तो किसी की जान भी जा सकती थी। दिनदहाड़े हुई इस लूट (Axis Bank Loot) की वारदात से बिहार में फिर से जंगलराज की यादें ताजा हो गई।

Related Articles

Back to top button