BJP सांसद से करोड़ों की धोखाधड़ी, व्यापारी के खिलाफ केस दर्ज

Whatsaap Strip

BJP Sansad Se Thagi: BJP सांसद और एक्टर रवि किशन धोखाधड़ी के शिकार हो गए हैं। दरअसल, मुंबई के व्यापारी ने एक्टर के 3 करोड़ 25 लाख रुपए हड़प लिए हैं। ऐसे में रवि किशन ने व्यापारी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। व्यापारी का नाम जैन जितेंद्र रमेश है। उस पर रवि किशन के पैसे न लौटाने और बाउंस चेक देने का आरोप लगे हैं। कैंट पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। बिजनेसमैन पर आरोप है कि दस साल पहले उसने रवि किशन से रुपए उधार लिए थे, जो कि वह लंबे समय से लौटा नहीं रहा था। (BJP Sansad Se Thagi)

यह भी पढ़ें:- देश की सबसे सस्ती कार लॉन्च, जानिए क्या है कीमत

इस बीच जब व्यापारी पर पैसे वापस लौटाने का दबाव बनाया गया, तो उसने रवि को 7 दिसंबर 2021 को 34 लाख के 12 चेक दिए। लेकिन 6 फरवरी 2022 को बैंक के अधिकारियों ने लेटर लिखकर जानकारी दी की जिस बैंक अकाउंट का चेक दिया गया, उसमें रुपए नहीं आए हैं। इस मामले में रवि ने रमेश से बात भी की, लेकिन उनकी तरफ से कोई सही जवाब नहीं आया। लंबे समय तक कोई जवाब न मिलने पर एक्टर ने 27 सितंबर को व्यापारी के खिलाफ केस फाइल कर दिया। (BJP Sansad Se Thagi)

जांच के आधार पर करेंगे कार्रवाई: पुलिस

बता दें कि रवि चेक बाउंस होने के बाद से ही व्यापारी से बार-बार पैसे मांग रहे हैं, लेकिन रमेश उन्हें पैसे नहीं दे रहे हैं। इस घटना ने रवि मानसिक और आर्थिक रूप से काफी परेशान कर दिया है, जिसके बाद ही एक्टर शिकायत दर्ज कराने पर मजबूर हुए। ठगी के मामले में कैंट पुलिस मामले की जांच कर रही है। मीडिया से बातचीत में पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक शशि भूषण राय ने बताया कि जांच के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। जांच के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। (BJP Sansad Se Thagi)

Related Articles